• img-fluid

    टीचर ने 10 से ज्यादा बच्चों के काट दिए बाल, जानिए आखिर क्या थी वजह

  • July 28, 2024

    डेस्क। तेलंगाना के एक स्कूल में अंग्रेजी शिक्षिका ने 10 से ज्यादा बच्चों के बाल काट दिए। ये मामला कल्लूरु मंडल के पेरुवमचा हाई स्कूल का है। इस घटना से छात्रों को काफी अपमान और शर्मिंदगी महसूस हुई। जैसे ही बच्चे अपने घर पहुंचे तो उनके माता पिता उन्हें देखकर विस्मित रह गए। इसके बाद उन्होंने तुरंत स्कूल जाकर शिक्षिका से बात की।

    जानकारी के अनुसार, कल्लूरु मंडल के पेरुवमचा हाई स्कूल में एक अंग्रेजी शिक्षिका शिरीषा ने स्टूडेंट्स को लंबे बालों को कटवाने के लिए कहा था। जब छात्रों ने बात नहीं मानी और बाल नहीं कटाए तो टीचर ने 15 स्टूडेंट्स के बाल काट दिए। स्कूल के बाद घर लौटने पर माता-पिता अपने बच्चों के बाल कटे देखकर चौंक गए।


    इसके बाद इस मामले को लेकर उन्होंने तुरंत स्कूल जाकर शिक्षिका से बात की और पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। जिसके बाद टीचर ने बताया कि उसने छात्रों से बार-बार बाल कटाने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। टीचर की इस हरकत का असर बच्चों पर काफी बुरा पड़ा है और उन्होंने काफी अपमानित महसूस किया। बच्चों के माता पिता ने इस मामले की शिकायत शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों से की, जिसके बाद टीचर को निलंबित कर दिया गया।

    Share:

    महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, तेलंगाना, झारखंड सहित कई राज्यों के राज्यपालों की नई नियुक्ति की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने

    Sun Jul 28 , 2024
    नई दिल्ली । राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने महाराष्ट्र, पंजाब, राजस्थान, तेलंगाना, झारखंड सहित कई राज्यों (Many states including Maharashtra, Punjab, Rajasthan, Telangana, Jharkhand) के राज्यपाल (Governors) और पुड्डुचेरी के उपराज्यपाल (Lieutenant Governor of Pudducherry) की नई नियुक्ति की (Appointed New) । राष्ट्रपति भवन द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि राष्ट्रपति […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved