• img-fluid

    रणबीर कपूर ने सुनाया PM मोदी से मुलाकात का किस्सा, बोले- वो एक शानदार…

  • July 28, 2024

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हाल ही में बिजनेसमैन निखिल कामथ के पॉडकास्ट में आए. इस दौरान उन्होंने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफशनल लाइफ तक कई बड़े खुलासे किए. जब उनसे ये सवाल हुआ कि वो राजनीति पर क्या सोचते हैं तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया. रणबीर ने पीएम मोदी से मुलाकात का किस्सा सुनाया है.

    रणबीर ने कहा, “मैं पॉलिटिक्स पर कुछ ज्यादा तो नहीं सोचता. लेकिन हमलोग, एक्टर्स-डायरेक्टर्स, चार-पांच साल पहले उनसे मिलने गए थे. उनका व्यक्तित्व काफी आकर्षक है. वो एक शानदार वक्ता हैं. वो आए, बैठे और हर एक से कुछ न कुछ पर्सनल बातचीत की.” रणबीर का कहना है कि उस समय उनके पिता ऋषि कपूर बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था तो पीएम मोदी ने उनसे उनके पिता का हालचाल लिया और पूछा कि उनका इलाज कैसा चल रहा है.


    रणबीर ने कहा कि पीएम मोदी ने विक्की कौशल से कुछ अलग बात की, आलिया भट्ट से कुछ और पूछा, करण जौहर से कुछ और बातें की, उन्होंने हर एक से उससे जुड़ा पर्सनल कुछ न कुछ पूछा. रणबीर ने आगे कहा कि वो जिस तरह के प्रयास करते हैं, वैसा एक महान व्यक्ति में ही दिखता है और ये चीजें उनके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ कहती हैं.

    निखिल कामथ ने भी पीएम मोदी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है. उन्होंने कहा, “मैं उनका सम्मान करता हूं, उनकी प्रशंसा करता हूं. एक बार जब हमलोग अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में थे तो वो (पीएम मोदी) एक रूम में हमारे साथ और कुछ अमेरिकी व्यपारियों के साथ सुबह 8 बजे एक स्पीकिंग सेशन करते थे. उसके बाद 11 बजे वो कहीं और स्पीच देने जाते थे, फिर दोपहर में 1 बजे उपराष्ट्रपति के साथ बैठते थे. शाम 4 बजे वो कुछ और करते थे और फिर रात को 8 बजे कुछ और. 8 बजे तक मैं थक जाता. दो दिनों के बाद मैं बीमार सा महसूस करने लगा था, लेकिन पीएम मोदी फिर से वही काम करने के लिए मिस्र चले गए.” निखिल ने कहा कि इस उम्र में पीएम मोदी इतने एनर्जेटिक हैं और ऐसी बहुत सारी चीजें हैं, जो उनसे सीखनी है.

    Share:

    ताइवान सम्मेलन को लेकर बौखलाया चीन, इन 6 देशों को फोन करके ताइपे न आने की दी धमकी

    Sun Jul 28 , 2024
    बीजिंग। चीन ताइवान में होने वाले एक अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन से घबरा गया है। इसके लिए चीन के राजनयिक कम से कम छह देशों के नेताओं पर ताइवान में प्रस्तावित चीन केंद्रित सम्मेलन में हिस्सा न लेने का दबाव बनाया है। बैठक में भाग लेने की योजना बना रहे कई देशों के नेताओं ने यह दावा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved