• img-fluid

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ बैठक, नड्डा-शाह, राजनाथ भी मौजूद

  • July 28, 2024

    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को भाजपा शासित राज्यों (BJP ruled states) के मुख्यमंत्रियों (Chief Ministers) और उप मुख्यमंत्रियों के साथ कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया। रविवार को भी पीएम मोदी ने मुख्यमंत्रियों और उप-मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा (JP Nadda) भी शामिल हुए।


    यह बैठक केंद्रीय बजट पेश किए जाने के मद्देनजर हो रही है। जिसमें विपक्ष ने केंद्र सरकार पर बिहार और आंध्र प्रदेश को छोड़कर अन्य सभी राज्यों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है। लोकसभा चुनाव के बाद यह पहली बैठक है। लोकसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, क्योंकि पार्टी ने संसद के निचले सदन में अपना बहुमत खो दिया।

    Share:

    भारत और श्रीलंका मैच में अंपायर ने नहीं की वर्ल्ड कप 2019 फाइनल वाली गलती, नियमानुसार किया फैसला

    Sun Jul 28 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । भारत और श्रीलंका (India and Sri Lanka) के बीच पल्लेकेले स्टेडियम (Pallekele Stadium) में एक ऐसी घटना घटी जिसे देखने के बाद फैंस को 2019 वर्ल्ड कप फाइनल (2019 World Cup Final) की याद आ गई। हालांकि इस बार अंपायरों (Umpires) ने वर्ल्ड कप फाइनल वाली गलती को नहीं दोहराया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved