• img-fluid

    Paris Olympics 2024: भारतीय एथलीटों के स्वागत के लिए तैयार इंडिया हाउस

  • July 27, 2024

    पेरिस ((Paris)। पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) में भारतीय एथलीटों (Indian athletes) के स्वागत के लिए इंडिया हाउस (India House) तैयार है। इंडिया हाउस (India House) का उद्देश्य भारत को एक वैश्विक खेल महाशक्ति बनने की दिशा में आगे बढ़ाना है।

    रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) और भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) (Indian Olympic Association (IOA) द्वारा प्रायोजित, इंडिया हाउस भारत के एथलीटों का जश्न मनाएगा, उनकी उपलब्धियों को बढ़ाएगा और भविष्य के ओलंपिक खेलों की मेजबानी के लिए भारत की दावेदारी को मजबूत करेगा।


    पेरिस के पार्क डे ला विलेट में स्थित, इंडिया हाउस आगंतुकों को स्वादिष्ट व्यंजनों से लेकर जीवंत संगीत तक, भारतीय संस्कृति की समृद्ध टेपेस्ट्री प्रदान करने का वादा करता है।

    यह स्थल भारतीय एथलीटों, उनके परिवारों और प्रशंसकों के लिए ‘घर से दूर घर’ के रूप में काम करेगा, जो वॉच पार्टियों और समारोहों की मेजबानी करेगा। इंडिया हाउस का लक्ष्य सौहार्द को बढ़ावा देना, संस्कृतियों को जोड़ना और वैश्विक मंच पर भारत की खेल महत्वाकांक्षाओं को उजागर करना है।

    Share:

    Paris 2024: आज कीवी चैलेंज के लिए तैयार भारतीय पुरुष हॉकी टीम

    Sat Jul 27 , 2024
    पेरिस (Paris)। भारतीय पुरुष हॉकी टीम (Indian men’s hockey team) के कप्तान हरमनप्रीत सिंह (Captain Harmanpreet Singh) ने पेरिस 2024 ओलंपिक (Paris 2024 Olympics) में शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करने के लिए तैयार है। दो सप्ताह से कुछ अधिक समय पहले यूरोप पहुंचने के बाद, भारतीय टीम स्विट्जरलैंड में 3 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved