• img-fluid

    भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य को दिल्ली के नेताओं के हाथों का मोहरा बताया सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने

  • July 26, 2024


    लखनऊ । सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) ने भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य (BJP leader Keshav Prasad Maurya) को दिल्ली के नेताओं के हाथों का मोहरा (Pawn in the hands of Delhi Leaders) बताया (Called) ।


    उत्तर प्रदेश की राजनीति में आज फिर से तीखी बयानबाजी देखने को मिली जब समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता केशव प्रसाद मौर्य ने एक-दूसरे पर तीखे आरोप लगाए। अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को दिल्ली का मोहरा बताया, जिस पर मौर्य ने तीखा पलटवार करते हुए अखिलेश को कांग्रेस का मोहरा करार दिया।

    समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली के नेताओं के हाथों का मोहरा बन चुके हैं। वे यूपी की जनता की समस्याओं को नजरअंदाज कर रहे हैं और केवल दिल्ली के आदेशों का पालन कर रहे हैं।” अखिलेश ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा सरकार प्रदेश में विकास कार्यों को नजरअंदाज कर रही है और केवल राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति कर रही है।

    अखिलेश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा,कांग्रेस का मोहरा बन चुके सपा बहादुर अखिलेश यादव जी भाजपा को लेकर ग़लतफ़हमी पालने,अति पिछड़ों को निशाना बनाने,अपमान करने की जगह सपा को समाप्त होने से बचाने पर ध्यान दें।भाजपा 2027 में 2017 दोहरायेगी, कमल खिला है खिलेगा,खिलता रहेगा।

    Share:

    महिला एशिया कप में भारतीय टीम का दबदबा, फाइनल में बनाई जगह, मंधाना ने किया कमाल

    Fri Jul 26 , 2024
    नई दिल्ली: महिला एशिया कप (Women’s Asia Cup) में टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है. लीग राउंड में तूफानी खेल दिखाने के बाद अब टीम इंडिया ने पहले सेमीफाइनल में भी एकतरफा जीत दर्ज की. दांबुला में खेले गए सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज की. बांग्लादेश ने पहले […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved