• img-fluid

    मशहूर डायरेक्टर ने की आत्महत्या, घर पर लगाई फांसी

  • July 21, 2024

    नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लग गया है। एक मशहूर डायरेक्टर का निधन (Famous director passed away) हो गया। जिस तरह से डायरेक्टर की जान गई अब पूरी इंडस्ट्री सदमे में है और हर कोई सोच में डूबा हुआ है। दरअसल, डायरेक्टर ने अब खुद अपने हाथों से अपनी जान ले ली है। ऐसे में हर कोई शॉक्ड रह गया है। उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया अब उसका भी खुलासा हो गया है। इस आत्महत्या के मामले के सामने आने के बाद हर तरफ शोक की लहर दौड़ गई है।

    बता दें, कन्नड़ के पॉपुलर डायरेक्टर विनोद डोंडाले (Vinod Dondale is a popular Kannada director) अब हमारे बीच नहीं रहे। महज 49 साल की उम्र में उन्होंने सुसाइड कर लिया और अपनी जान लेकर परिवार को अकेला दुख में छोड़ गए। कई कन्नड़ शोज डायरेक्ट कर चुके विनोद डोंडाले ने अपने घर पर ही फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जान ले ली। उन्होंने शनिवार की सुबह अंतिम सांस ली थी। बता दें, डायरेक्टर विनोद डोंडाले नगरभावी में रहते थे और वहीं पर उन्होंने दम तोड़ा है।


    अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को छानबीन में एक ऐसी चीज मिली है जिससे उनका ये कदम उठाने का कारण भी सामने आ गया है। दरअसल, पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। बताया जा रहा है कि अपनी जान लेने से पहले विनोद डोंडाले ने एक छोटा-सा सुसाइड नोट छोड़ा था। इस लेटर में डायरेक्टर ने कहा है कि उनकी मौत के जिम्मेदार वो खुद हैं और फाइनेंशियल प्रोब्लेम्स की वजह से उन्होंने मौत को गले लगाने का फैसला लिया है। अब पुलिस ने ये मामला अप्राकृतिक मौत के रूप में दर्ज किया है।

    बता दें, वो जल्द ही ‘अशोका ब्लेड’ नाम की फिल्म डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वैसे विनोद डोंडाले ‘करीमन’, ‘शांतम पापम’ और ‘मौना रागा’ जैसे कई पॉपुलर कन्नड़ शोज डायरेक्ट कर चुके थे। लेकिन अब उन्होंने अपनी समस्याओं से हार मानकर न सिर्फ अपनी जान ले ली है बल्कि अपनी बीवी और तीन बच्चों को रोता-बिलखता छोड़ गए हैं। अब डायरेक्टर के निधन पर इंडस्ट्री के लोग दुख मना रहे हैं और उनके परिवार को सांत्वना दे रहे हैं।

    Share:

    बीएसएफ के जवान हाई अलर्ट पर हैं भारत-बांग्लादेश सीमा पर

    Sun Jul 21 , 2024
    अगरतला । भारत-बांग्लादेश सीमा पर (On India-Bangladesh Border) बीएसएफ के जवान हाई अलर्ट पर हैं (BSF Soldiers are on High Alert) । बीएसएफ के त्रिपुरा फ्रंटियर महानिरीक्षक (आईजी) पटेल पीयूष पुरुषोत्तम दास ने कहा कि पड़ोसी देश में आरक्षण विरोधी आंदोलन के कारण सीमा पर कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर चुनौतियां हैं। आईजी ने मीडिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved