• img-fluid

    ‘भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा सरगना शरद पवार, उनकी सरकार में खत्म हो जाता है मराठा आरक्षण’- अमित शाह

  • July 21, 2024

    पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी के अधिवेशन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि कमल फुल युति (महायुती) की सरकार फिर से बनाने के लिए आज का सम्मेलन है। पीएम मोदी ने लगातार तीन बार प्रधानमंत्री बनने की हैट्रिक लगाई है। महाराष्ट्र में भी जीत की हेक्ट्रिक होनी चाहिए। अमित शाह ने महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। साथ ही उन्हें भ्रष्टाचार के मामलों का सबसे बड़ा सरगना भी कहा है।

    बीजेपी के अधिवेशन कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अब विधानसभा चुनाव में बीजेपी कार्यकर्ता बाहर निकलें। इस बार भी महाराष्ट्र में प्रचंड बहुमत की सरकार बीजेपी के नेतृत्व में बनेगी। उत्तराखंड में यूसीसी लाया गया है। देश अब यूसीसी का इंतजार कर रहा है।


    मोदी सरकार कई योजनाएं लाई है। देवेंद्र फाड़नवीस की सरकार ने भी लाड़ली बहन और लाड़ला भाई योजना लाई है। कांग्रेस अब भ्रम फैला रही इतने साल सरकार थी तब क्यों गरीब आदिवासियों का भला नहीं किया। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि समाज के हर तबके को न्याय देने का काम बीजेपी ने किया है। विपक्ष झूठ फैला रहा है। दूध का पाउडर इंपोर्ट करने का विपक्ष ने झुठ फैलाया है।

    शाह ने कहा कि शरद पवार नए-नए जाल तैयार कर रही है। जब-जब बीजेपी सरकार राज्य में आती है। मराठा आरक्षण मिलता है। जब-जब शरद पवार सरकार आती है। मराठा आरक्षण खत्म हो जाता है। भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा सरगना शरद पवार हैं। शरद पवार ने भ्रष्टाचार की संस्थायें खड़ी की हैं। महाराष्ट्र में अब यह नहीं चलेगा।

    पार्टी के अधिवेशन कार्यक्रम में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि एक बार बीजेपी हरियाणा और महाराष्ट्र जीतेगी तो राहुल गांधी का अहंकार चूर-चूर हो जाएगा। कांग्रेस पराजय में भी अहंकारी है। राहुल गांधी अनूठा उदाहरण पेश कर रहे हैं।

    Share:

    केदारनाथ में भूस्खलन से 3 लोगों की मौत, 5 घायल

    Sun Jul 21 , 2024
    केदारनाथ । केदारनाथ में (In Kedarnath) भूस्खलन से (In Landslide) 3 लोगों की मौत हो गई (3 people Died) और 5 घायल हो गए (5 Injured) । गौरीकुंड-केदारनाथ पैदल मार्ग में रविवार सुबह पहाड़ी से अचानक भारी मलबा और चट्टान टूट कर गिर गया। इस मलबे के नीचे दबने से 3 श्रद्धालुओं की जान चली […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved