• img-fluid

    सोनू सूद इस लड़की के लिए बने मसीहा, घरवालों ने एक्टर की फोटो पर चढ़ाया दूध

  • July 21, 2024

    मुंबई: आज से चार साल पहले देश कोरोना से जंग लड़ रहा था. तभी एक शख्स अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की मदद कर रहा था. वह शख्स तमाम जरूरतमंद लोगों के लिए एक मसीहा बनकर आया. वह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद थे. हालांकि, अब देश में कोरोना का प्रसार कम हो गया है. लेकिन सोनू सूद अब भी जरूरतमंदों की मदद करने से पीछे नहीं हटते. हाल ही में फिर से सोनू ने आंध्र प्रदेश के कुरनूल में एक लड़की की मदद की है.

    लड़की कुरनूल जिले के अस्पारी मंडल के बनावा नूर की रहने वाली है. उसका नाम देवी कुमारी है. वह बीएससी की पढ़ाई करना चाहती थी. लेकिन घर में पैसों की कमी के कारण वह पढ़ाई नहीं कर पा रही थी. उसकी पढ़ने की चाह को देखकर एक नेटीजन ने सोशल मीडिया पर उसका वीडियो डाला. वीडियो में लड़की पढ़ाई के लिए सोनू सूद से मदद की गुहार लगा रही थी और कह रही थी, ”सर मेरी मदद करो.” सोनू सूद ने उस वीडियो को देखा और उसका कॉलेज में एडमिशन कराया.


    सोनू सूद ने उस वीडियो को देखाकर एक पोस्ट डाला. उस पोस्ट में उन्होंने कहा, किसी भी हालत में अपनी पढ़ाई को मत छोड़ना. साथ ही उन्होंने युवती को कॉलेज जाने के लिए तैयार रहने के लिए कहा. देवी ने कहा कि उसे पढ़ाई करना बहुत पसंद है. घर की आर्थिक स्थिति के कारण उसका परिवार चाहता था कि वो अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दे. हालांकि सोनू सूद ने उसकी मदद की और उसे पढ़ाई करने का मौका दिया. साथ ही देवी ने यह भी बताया कि वह सोनू सूद को भगवान समान मानती है.

    सोनू सूद के जवाब के बाद युवती और उसके परिवार वाले खुश हो गए और उन्होंने सोनू के पोस्टर पर दूध चढ़ाया. साथ ही वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोनू सूद ने उस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “आपके प्यार के लिए धन्यवाद. अच्छी तरह से पढ़ाई करना, कॉलेज में आपका एडमिशन हो चुका है”. साथ ही उन्होंने आंध्र प्रदेश की इस बेटी को जीवन में ऊंचाई हासिल करने में मदद करने का भी अनुरोध किया. वहीं उन्होंने इस कार्य में मार्गदर्शन के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का विशेष आभार व्यक्त किया.

    Share:

    MS धोनी के इस शिष्य ने गुरु पूर्णिमा पर खास अंदाज में किया विश

    Sun Jul 21 , 2024
    डेस्क: तुषार देशपांडे ने हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे पर अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. इस दौरे पर उन्हें आखिर के दो मैचों में खेलने का मौका मिला. इन दो मैचों में उन्होंने दो विकेट चटकाए. उनकी इस सफलता में चेन्नई सुपर किंग्स और उनके गुरु एमएस धोनी पर बहुत ही अहम रोल रहा है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved