• img-fluid

    स्त्री 2 में दिखेगा हॉरर वर्ल्ड और आजतक का सबसे भयानक भूत

  • July 19, 2024

    मुंबई (Mumbai)! 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ (Stree 2) फिल्म ने दर्शकों को एक अच्छा सरप्राइज दिया था और इसे एक जबरदस्त एंटरटेनमेंट माना गया। इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी (Rajkumar Rao, Shraddha Kapoor and Pankaj Tripathi) ने कमाल की एक्टिंग की थी और हॉरर और कॉमेडी को बहुत ही अच्छे ढंग से बैलेंस किया था। इससे यह हिंदी फिल्मों के लिए एक लैंडमार्क बन गई।

    ‘स्त्री’ के बाद से पिछले 4 साल में प्रोड्यूसर ने पूरे हॉरर यूनिवर्स को खड़ा किया है, जिसमें ‘रूही’, ‘भेड़िया’ और ‘मुंज्या’ जैसी फिल्में शामिल हैं। मगर ‘स्त्री’ की वापसी के बिना यह मामला अधूरा था। गुड न्यूज यह है कि श्रद्धा कपूर का सबसे पॉपुलर किरदार फिर से लौट रहा है। अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।


    क्या है रिलीज़ डेट ?
    ‘स्त्री 2’ के निर्देशक अमर कौशिक हैं, जिन्होंने इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म के अलावा ‘बाला’ और ‘भेड़िया’ भी निर्देशित की हैं। ट्रेलर में यह देखा जा सकता है कि अमर ने इस बार भी एक जबरदास्त माहौल बनाया है और कहानी में हॉरर-कॉमेडी के बैलेंस के साथ ही, जबरदास्त सरप्राइज भी दिखाया है। वरुण धवन के किरदार ‘भेड़िया’ और हॉरर यूनिवर्स के बाकी किरदारों के कैमियो भी कहानी को और रोमांचक बनाने वाले हैं। ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Maddock Films (@maddockfilms)


    कैसा होगा स्त्री का साया ?
    ‘स्त्री’ की अंत में आपने देखा होगा कि श्रद्धा का किरदार, फिल्म के अंत में, प्रेत की कटी चोटी साथ लेकर चल देती है, जिसमें कुछ अलग शक्तियां हैं। विक्की और उनकी गैंग ने मिलकर स्त्री को भगा दिया, लेकिन चंदेरी पुराण में लिखा है कि स्त्री के जाने के बाद एक नया प्रेत आनेवाला है। इस नए प्रेत का नाम है सरकटा। यही वह प्रेत है जिसकी वजह से स्त्री का आतंक शुरू हुआ था।

    ‘स्त्री 2’ में पहली फिल्म के अंत में श्रद्धा का किरदार जो स्त्री नामक चुड़ैल की चोटी लेकर जाता दिखा था, अब उसका इस्तेमाल सरकटे से लड़ने में होगा। दूसरी तरफ, राजकुमार राव का किरदार विक्की और उनके दोस्तों की गैंग अब श्रद्धा के साथ नए एडवेंचर के लिए तैयार है। रूद्र भैया (पंकज त्रिपाठी) एक बार फिर अपने ज्ञान के साथ मदद करने को तैयार हैं।राजकुमार, श्रद्धा और इनकी गैंग इस नए खौफ का सामना कैसे करेंगे, यह ‘स्त्री 2’ के ट्रेलर में दिखाया गया है।

    Share:

    शहीद के माता-पिता और पत्नी को बराबर का हिस्सा, राशि बंटवारे पर CM मोहन का बड़ा फैसला

    Fri Jul 19 , 2024
    भोपाल: कैप्टन अंशुमान सिंह के शहीद होने के बाद NOK (Next TO Kin) को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है. NOK के तहत जवान के शहीद हो जाने पर अगर उनकी शादी नहीं हुई है तो सरकार की तरफ से दी गई राशि पर माता-पिता का हक होता है, लेकिन जब जवान की शादी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved