• img-fluid

    इंदौर: फिजा बिगाडऩे की कोशिश पुलिस ने की नाकाम

  • July 18, 2024

    हिंदू युवक के साथ बुर्का पहनकर घूम रही युवती को सुरक्षित निकाला

    इंदौर। मोहर्रम पर्व (Moharram festival) के दो दिन पूर्व राजबाड़े (raajabaade) इलाके में पुलिस ने एक बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए बुर्के में एक चोटी वाले युवक (chotee vaale yuvak) के साथ घूम रही युवती (young woman) को सुरक्षित बाहर निकाल दिया, वरना बड़ा विवाद हो जाता। वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी और लोग लडक़े को मारने दौड़े, इसी बीच पुलिस (Police) की नजर उन पर पड़ गई। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।


    मिली जानकारी के अनुसार मोहर्रम पर्व के दौरान राजबाड़े पर जब रात में अखाड़े निकल रहे थे, तब एक युवती बुर्के में चोटी वाले के साथ घूमते दिखी, जिसको लेकर वर्ग विशेष के लोग उनके वीडियो बनाने लगे और कुछ को शंका हुई तो वे उनका पीछा करने लगे। बताया जा रहा है कि भीड़ ने दोनों को घेर लिया था। यदि उनके साथ मारपीट होती तो माहौल गरमा जाता और शहर में एक बड़ा विवाद हो जाता। भीड़ में फंसे युवक-युवती पर जब पुलिस की नजर पड़ी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर दोनों को वहां से सुरक्षित निकाला। हालांकि इस मामले में कोई प्रकरण दर्ज नहीं हुआ है। इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक मल्हारगंज क्षेत्र में रहने वाली मुस्लिम युवती महक ने दस माह पूर्व हिंदू लडक़े राहुल पिता अशोक रत्नाकर निवासी बाल्दा कॉलोनी से विवाह किया था और युवती ही राहुल को लेकर वहां पहुंची थी। इस तरह पुलिस की सतर्कता से एक बड़ा बवाल होने से बच गया।

    महू में रूट बदला
    मोहर्रम पर्व पर कल सुरक्षा को ध्यान में रखकर पुलिस ने महू में अचानक जुलूस का रूट बदल दिया था। इस कारण शांतिपूर्ण तरीके से जुलूस निकल गया। बताया जा रहा है गोपाल मंदिर के पास भारी भीड़ जमा थी। यदि वहां से जुलूस गुजरता तो विवाद की स्थिति बन जाती। पुलिस अधिकारियों ने मौके की नजाकत को देखते हुए रूट को बदल दिया।

    Share:

    मां ने बेरहमी से कर दी मासूम की पिटाई, वीडियो देखते ही एक्शन में आई पुलिस, मां बोली पति को...

    Thu Jul 18 , 2024
    हरिद्वार (Haridwar)। हरिद्वार में मां ने बेरहमी से 11 साल के बेटे को पीटा, महिला बोली- पति को डराने के लिए बनाया था वीडियोहरिद्वारः हरिद्वार (VideoHaridwar: Haridwar) से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. घटना जनपद हरिद्वार के थाना झबरेड़ा इलाके में हुई. जिसमें महिला का एक बच्चे को पीटने का वीडियो तेजी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved