• img-fluid

    Xiaomi का 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जानिए कीमत

  • July 18, 2024

    मुंबई (Mumbai)। शाओमी की “10 Years of Tomorrow” सेल में स्मार्टफोन्स पर बंपर डील दी जा रही है। वहीं, इस सेल में अगर आप जबरदस्त कैमरे वाले स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक शानदार डील है। इस धमाकेदार डील में आप 200 मेगापिक्सल के मेन कैमरा वाले रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G स्मार्टफोन को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फोन के 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर 34,999 रुपये है।

    सेल में शाओमी इस फोन को 3 हजार रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC, SBI या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। Mi एक्सचेंज में यूजर्स को 3 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। यह फोन 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। आइए अब जानते हैं रेडमी के इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

    रेडमी नोट 13 प्रो+ 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
    कंपनी इस फोन में 6.67 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दे रही है। 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला यह फोन डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए फोन में गोरिल्ला ग्लास विक्टस भी दिया गया है। फोन 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 512जीबी तक के UFS3.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा चिपसेट देखने को मिलेगा।

    धांसू फोन में कई नए फीचर
    फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 200 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मौजूद है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।
    फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आता है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 19 मिनट में फोन को 0 से 100 पर्सेंट तक चार्ज कर देती है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

    Share:

    एडीबी ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान सात फीसदी पर रखा बरकरार

    Thu Jul 18 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। बजट (Budget) पेश होने से पहले एशियाई विकास बैंक (एडीबी) (Asian Development Bank (ADB) ने चालू वित्‍त वर्ष 2024-25 के लिए भारत (India) के सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) की वृद्धि दर (Gross Domestic Product (GDP) growth rate) के अनुमान को सात फीसदी पर बरकरार रखा है। इसके साथ ही एडीबी को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved