• img-fluid

    अंबानी की शादी में बम की धमकी, शख्‍स के तलाश में जुटी पुलिस, सिक्योरिटी और टाइट

  • July 15, 2024

    नई दिल्‍ली (New Delhi)। अनंत अंबानी (Anant Ambani)और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant) की शादी में बम(bomb at the wedding) की धमकी देने वाले की तलाश तेज(Search intensifies) हो गई है। पुलिस उस एक्स हैंडल के बारे में जानकारी जुटा रही है, जिससे यह धमकी दी गई थी। सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक संदिग्ध पोस्ट की गई थी, जिसमें ‘अंबानी की शादी में एक बम’ लिखा था। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस को इस बारे में जानकारी थी, लेकिन यह एक हॉक्स था। हालांकि पुलिस ने किसी तरह का चांस लेना उचित नहीं समझा और शादी वाली जगह पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रखी गई थी। बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में इस शादी के दौरान बम की धमकी की जानकारी एक सोशल मीडिया यूजर ने पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस ऐक्शन में आ गई थी।

    एक्स पर @FFSFIR नाम के हैंडल से संदिग्ध पोस्ट की गई थी। इसमें लिखा था, ‘‘मेरे दिमाग में एक बेहद शर्मनाक ख्याल आया है। अगर अंबानी की शादी में एक बम आ जाए, आधी दुनिया इधर की उधर हो जाएगी। कई अरब डॉलर सिर्फ एक पिन कोड में…” इस पोस्ट के बारे में जानकारी मिलते ही मुंबई पुलिस पूरी तरह से सतर्क हो गई थी। पुलिस ने कोई एफआईआर तो नहीं दर्ज की है, लेकिन 13 जुलाई को एक्स पर यह पोस्ट करने वाले शख्स की तलाश तेज है। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर इसके पीछे शख्स का मकसद क्या था।


    इस पोस्ट को देखते हुए पुलिस ने वेडिंग वेन्यू पर सुरक्षा इंतजाम काफी तगड़े कर रखे थे। बीकेसी के अलावा रिसेप्शन वाली जगह पर भी सिक्योरिटी टाइट थी। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि इस मैसेज को तो वैसे हॉक्स के तौर पर लिया गया है, लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट देखने वाली टीम मामले की गहराई से छानबीन करेगी। पुलिस को शनिवार को इस पोस्ट के बारे में पता चला था। इस बीच अंबानी की शादी में दो बिना बुलाए लोगों के पहुंचने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। यह दोनों बिना इन्विटेशन के ही वहां पहुंच गए थे। पुलिस के मुताबिक इनमें से एक का नाम वेंकटेश नरासिया अलुरी है, जो खुद को यूट्यूबर बता रहा है। वहीं, दूसरा शख्स खुद को बिजनेसमैन बता रहा है और उसका नाम लुकमान मोहम्मद शफी शेख बताया गया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद नोटिस देकर छोड़ दिया है।

    Share:

    सृजन घोटाले के आरोपी 13 बैंक अधिकारियों ने सीबीआई अधिकारियों पर किया केस, जानिए क्‍या है कारण ?

    Mon Jul 15 , 2024
    भागलपुर (Bhagalpur) । सृजन घोटाले (Srijan Scam) के आरोपित 13 बैंक अधिकारियों (Bank officer) ने सीबीआई अधिकारियों (CBI Officer) पर हाईकोर्ट (High Court) में मुकदमा (case) किया है। बैंक अधिकारियों ने हाईकोर्ट में क्रिमिनल रिट दायर कर स्टेट की ऑडिट टीम पर सवाल उठाया है। रिट में कहा गया है कि यदि ऑडिट टीम सही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved