• img-fluid

    इंदौर में सकारात्मक राजनीति का रोपण, अचानक कांग्रेस कार्यालय पहुंचे विजयवर्गीय, भार्गव और गौरव रणदिवे

  • July 12, 2024

    इंदौर। लंबे समय बाद शहर में सकारात्मक राजनीति (Positive Politics) का रोपण। वृहद पौधारोपण अभियान (Massive tree planting campaign) ने दलगत राजनीति को पछाड़ा। इसकी शुरुआत कैलाश विजयवर्गीय, महापौर पुष्यमित्र भार्गव और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे (Kailash Vijayvargiya, Mayor Pushyamitr Bhargava and City President Gaurav Randive) ने की। सभी नेता अचानक कांग्रेस कार्यालय यानी गांधी भवन पहुंचे। कैलाश विजयवर्गीय ने गांधी भवन पहुंचकर कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात।


    पौधारोपण अभियान में सामूहिक प्रयासों को बल देने संबंधी प्रयासों को ठोस रूप देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को दिया निमंत्रण। हरियाली को बढ़ावा देने संबंधी अभियान के लिए कांग्रेस की भी सकारात्मक भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से गांधी भवन पहुंचे बीजेपी के कद्दावर नेतागण।

    Share:

    12 जुलाई की 10 बड़ी खबरें

    Fri Jul 12 , 2024
    1. एशियाई देशों के बीच नेतृत्व को मजबूत करने की तैयारी में भारत, चीन को भी चुनौती बिम्स्टेक (BIMSTEC) के जरिए भारत एशियाई देशों (india asian countries) के बीच अपने नेतृत्व को मजबूती (Strengthening the leadership)से रखने के लिए प्रयास(effort) कर रहा है। कभी दक्षेस के जरिये भी ऐसे प्रयास हुए थे लेकिन उसमें पाकिस्तान […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved