• img-fluid

    हस्यमयी दुनिया से पर्दा उठाएगी चियान विक्रम की ‘थंगालान’

  • July 11, 2024

    मुंबई (Mumbai)। साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) से एक और दमदार कहानी जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है. चियान विक्रम की फिल्म ‘थंगालान’ (‘Thangalan’) का ट्रेलर आ चुका है जो काफी दमदार और दिलचस्प नजर आता है. फिल्म का ट्रेलर असल में जबरदस्त, रहस्यमय और रहस्यपूर्ण है. फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह चरम पर है और अब इस दिलचस्प ट्रेलर ने इसे नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया है. ट्रेलर में चियान विक्रम के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन और रंजीत के शानदार डायरेक्शन पर रोशनी डाली गई है, जो फिल्म के सभी बेहतरीन पहलुओं को सामने लाता है.


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Vikram (@the_real_chiyaan)


    ट्रेलर आपको एक अलग दुनिया में ले जाता है, लेकिन फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स के असल इतिहास के बारे में है. 200 साल से भी पहले, अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइन फील्ड की खोज की और अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया. के.ई. ज्ञानवेल राजा द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है. इनका बैनर ‘Si3’ और ‘थाना सेरंधा कूटम’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. ‘थंगालान’ के अलावा, कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए मशहूर के.ई. ज्ञानवेल राजा, इस साल की एक और बड़ी फिल्म रिलीज कर है,

    थंगालान का मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. चियान विक्रम की फिल्म इसी साल आने वाली है. ट्रेलर देखने के बाद साफ हो जाता है कि फिल्म केजीएफ की तरह कोलार गोल्ड फील्ड्स से जुड़ी है. चलिए दिखाते हैं ट्रेलर.
    बता दें कि तंगलान फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KFG) के असल इतिहास के बारे में है. 200 साल से भी पहले अंग्रेजों ने कोलार गोल्ड माइन फील्ड की खोज की और अपने फायदे के लिए उसका इस्तेमाल किया.

     

    Share:

    चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए भारतीय टीम नहीं जाएगी पाकिस्तान!

    Thu Jul 11 , 2024
    नई दिल्ली। फरवरी-मार्च में पाकिस्तान (Pakistan) को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी (ICC Champions Trophy)  2025 की मेजबानी करनी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी (PCB) ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है और टीम इंडिया के मैच लाहौर में आयोजित कराने का ड्राफ्ट शेड्यूल आईसीसी को सौंप दिया है। हालांकि, अभी तक भारतीय क्रिकेट टीम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved