• img-fluid

    Bigg Boss Ott 3 में शिवानी के बेहोश होने पर उठे सवाल

  • July 09, 2024

    मुंबई (Mumbai)। बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में हाल ही में नॉमिनेशन टास्क हुआ और इस दौरान वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) ने शिवानी कुमार को नॉमिनेशन से नहीं बचाया जिस वजह से दोनों के बीच अन बन हो जाती है। हालांकि विशाल पांडे और लवकेश कटारिया, शिवानी का नाम लेते हैं। शिवानी को काफी बुरा लगता है कि जिसे वह अपना अच्छा दोस्त मानती थीं यानी चंद्रिका उसने ही उन्हें वोट नहीं किया। वह विशाल और लवकेश को गले लगाती हैं और चंद्रिका पर गुस्सा निकालती हैं।

    चंद्रिका से गुस्सा शिवानी
    इतना ही नहीं शिवानी फिर चंद्रिका को काफी सुनाती हैं और उनके प्यार और केयर को फेक बोलती हैं। वह फिर रोते हुए वहां से चली भी जाती हैं। इसके बाद चंद्रिका जब शिवानी को समझाने जाती हैं तो शिवानी बहुत ज्यादा रोने लगती हैं और वह बेहोश हो जाती हैं।



    शिवानी के बेहोश होने पर उठे सवाल
    शिवानी को फिर मेडिकल रूम लेकर जाते हैं और वह जल्दी वापस आ जाती हैं। शिवानी के ऐसे जल्दी आने से कुछ घरवाले थोड़ा हैरान हो जाते हैं। साई केतन राव फिर सना सुल्तान और चंद्रिका से बात करते हुए कहते हैं कि डॉक्टर ने शिवानी को कैसी दवाई थी कि वह जल्दी वापस आ गईं। एक बार फिर घरवालों को शिवानी का बेहोश होना फिर ड्रामा लगा।

    लोगों के रिएक्शन
    हालांकि विशाल और लवकेश, शिवानी के सपोर्ट करते हैं। उन्हें शिवानी की कंडिशन को लेकर बुरा लगता है। वहीं सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि जैसे ही नॉमिनेशन में शिवानी का नाम आता है वह बेहोश होने लगती हैं। वह अगर इमोशनली इतनी कमजोर हैं तो उन्हें शो में नहीं आना चाहिए।

    नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स
    बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं जिसमें शिवानी कुमारी, अरमान मलिक, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और दीपक चौरसिया हैं।

    Share:

    Share Market: शेयर बाजार में मजबूती लौटी, सेंसेक्स 80100 तो निफ्टी 24350 के पार पहुंचा

    Tue Jul 9 , 2024
    नई दिल्ली। घरेलू शेयर बाजार में हफ्त के दूसरे कारोबारी दिन मजबूती लौटी और हरे निशान पर कारोबार होता दिखा। इससे पहले सोमवार को उतार-चढ़ाव भरे सेशन के बाद प्रमुख बेंचमार्क इंडेक्स सपाट बंद हुए। मंगलवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स अंकां की मजबूती के साथ 80100 के पार पहुंच गया। दूसरी ओर, निफ्टी 24350 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved