• img-fluid

    रूस पहुंचे PM मोदी, मॉस्को में हुआ ग्रैंड वेलकम, एयरपोर्ट पर दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

  • July 08, 2024

    मॉस्को: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 22वें रूस-भारत वार्षिक शिखर सम्मेलन (22nd Russia-India Annual Summit) के लिए मॉस्को पहुंच गए हैं. यहां एयरपोर्ट पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया (Guard of honour was given at the airport). रूस के प्रथम डिप्टी पीएम डेनिस मंटुरोव (Deputy Prime Minister Denis Manturov) ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया. राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन प्राइवेट डिनर पर पीएम की मेजबानी करेंगे. राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री दो दिवसीय यात्रा पर रूस पहुंचे हैं. यहां पीएम रूसी राष्ट्रपति के साथ 22वें रूस-भारत वार्षिक शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे.


    दोनों नेताओं के बीच अनौपचारिक बातचीत की भी उम्मीद है. मॉस्को एयरपोर्ट पर पीएम का रूस के प्रथम उप प्रधानमंत्री डेनिस मंटुरोव ने स्वागत किया. पीएम नरेंद्र मोदी के मॉस्को पहुंचने पर भारतीय समुदाय ने उनका भव्य स्वागत किया. बच्चों ने तिरंगा के साथ प्रधानमंत्री का स्वागत किया. उन्होंने कई लोगों से हाथ भी मिलाया और उनके स्वागत में मौजूद लोगों को पीएम ने संबोधित भी किया.

    Share:

    हंगामे के बीच विश्वास मत हासिल कर लिया झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार ने

    Mon Jul 8 , 2024
    रांची । झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren government in Jharkhand) ने हंगामे के बीच (Amid Uproar) विश्वास मत हासिल कर लिया (Wins Trust Vote) । विधानसभा के एकदिवसीय विशेष सत्र में सोमवार को मौजूद 76 सदस्यों में से 45 ने सरकार के पक्ष में मतदान किया। विधानसभा के मौजूदा स्ट्रेंथ के हिसाब से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved