• img-fluid

    मुंबई वाले रहें सावधान! जरूरी हो तभी निकलें घर से बाहर, CM शिंदे ने की लोगों से अपील

  • July 08, 2024

    मुंबई। मुंबई में 6 घंटे की बारिश आफत बनकर आई है। जगह-जगह सड़कें दरिया बन चुकी है। मलाड सबवे से भी डराने वाली तस्वीर सामने आई है। सबवे में पानी भरने से एक कार डूब गई। हादसे के वक्त इस कार में 4 लोग सवार थे। गनीमत थी कि वक्त रहते सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया। आज भी कई जगहों पर बारिश की संभावना जताई गई है। इसके अलावा मुंबई में हाईटाइड को लेकर भी अलर्ट जारी किया गया है। इस बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने डिजास्टर मैनेजमेंट के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की और हालात का जायजा लिया।


    सीएम शिंदे ने लोगों से अपील की है कि जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले। उन्होनें कहा, “मुंबई में हर जगह भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। सड़क पर जाम लग गया है और रेलवे लाइन पर भी यातायात प्रभावित है।” शिंदे ने कहा कि रेलवे प्रशासन की ओर से ट्रैक से पानी हटाने का काम जारी है। जल्द ही यातायात सामान्य करने की कोशिश की जा रही है। मैंने सभी आपातकालीन एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया है। मैं मुंबई नगर निगम, पुलिस प्रशासन और आपातकालीन सेवाओं से सहयोग करने की अपील कर रहा हूं।

    मरीन ड्राइव के इलाके में लोगों को आने से पुलिस रोक रही है ताकि हाईटाइड के दौरान कोई अप्रिय घटना ना हो। हाईटाइड दौरान समुद्र से उठने वाली लहरों की ऊंचाई 4.40 मीटर तक हो सकती है। वहीं रात 1 बजकर 41 मिनट पर 3.78 मीटर ऊंची लहरें उठने की संभावना है। आज रात 8 बजकर 3 मिनट पर लो टाइड रहेगा, जिस दौरान समुद्री लहरों की ऊंचाई 1.64 मीटर रहेगी। इसके साथ ही कल सुबह 7 बजकर 25 मिनट पर लो टाइड के दौरान लहरों की ऊंचाई 0.96 मीटर रहेगी।

    Share:

    जम्मू के कठुआ में सेना के वाहन पर आतंकी हमले के बाद मुठभेड़ जारी, जवानों ने पूरे इलाके को घेरा

    Mon Jul 8 , 2024
    कठुआ। जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना के वाहन पर आतंकी हमला हुआ है। हमले के बाद भारतीय सेना के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो चुकी है। लोई मराड़ गांव के पास आतंकियों ने सेना के वाहन को निशाना बनाया। इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना ने कठुआ जिले के पूरे मचेड़ी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved