• img-fluid

    बस रिवर्स लेते समय उसकी चपेट में आने से गई नर्मदा प्रोजेक्ट के अधिकारी की जान

  • July 08, 2024

    इंदौर। इंदौर (Indore) के आजाद नगर थाना क्षेत्र (Azad Nagar Police Station Area) की तीन इमली चौराहे (Teen Tamarind Crossing) पर सोमवार सुबह क्लीनर की लापरवाही से नर्मदा प्रोजेक्ट (Narmada Project) में पदस्थ अधिकारी की बस रिवर्स लेने के दौरान बस की चपेट में आने मौत हो गई जँहा पूरा मामला वहा लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Agniban (@dainik_agniban)


    दरअसल पूरा मामला इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के तीन इमली चौराहे का है जहाँ नर्मदा प्रोजेक्ट में पदस्थ राम प्रसाद सोमवार सुबह अपने घर से ड्यूटी पर जा रहे थे तभी तीन इमली चौराहे पर महांकाल बस सर्विस के क्लीनर द्वारा लापरवाही पूर्वक बस रिवर्स ली जा रही थी उसी दौरान राम प्रसाद को बस ने बुरी तरह से दबा दिया जिससे राम प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। वही पूरी घटना वहा लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आप देख सकते है कि किस तरह से महांकाल बस सर्विस के क्लीनर द्वारा नर्मदा प्रोजेक्ट में पदस्थ राम प्रसाद को पीछे की तरफ से गाड़ी चढ़ा दी गई है जिससे राम प्रसाद की मौके पर मौत हो गई। बहरहाल पुलिस ने क्लीनर को गिरफ्तार कर बस को भी जप्त कर लिया है।

    Share:

    गूगल पिन पर बवाल! हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे विदेशी के हक में फैसला

    Mon Jul 8 , 2024
    नई दिल्ली: आज कल आम जीवन में तकनीक का दखल बढ़ता जा रहा है. तकनीक की मदद से जांच एजेंसियों के लिए यह पता लगाना बेहद आसान हो गया है कि आरोपी अपराध के समय कहा था. अपराधियों की फोन लोकेशन से आसानी से पता चल जाता है कि आरोपी अपराध के समय कहा था. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved