• img-fluid

    मनीष सिसोदिया को मिलेगी राहत? सिंघवी ने दी ऐसी दलील, CJI के 3 शब्दों ने बढ़ा दी उम्मीद

  • July 08, 2024

    नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई है. सिसोदिया के वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट से जल्द सुनवाई का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि वह 16 महीने से जेल में हैं. इसके साथ ही उन्होंने शराब नीति मामले में सुनवाई शुरू होने में देरी की तरफ से ध्यान दिलाया. सिंघवी की इस दलील पर CJI चंद्रचूड़ ने इस मामले पर गौर करने का भरोसे देते हुए कहा- हम इसे देखते हैं.


    इससे पहले दिल्ली की अदालत ने शराब कांड से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में सिसोदिया की न्यायिक हिरासत शनिवार को 15 जुलाई तक बढ़ा दी. आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सिसोदिया की न्यायिक हिरासत अवधि समाप्त होने पर उन्हें विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उनकी हिरासत अवधि बढ़ा दी.

    Share:

    अरविंद केजरीवाल ने भरी अदालत में की ऐसी मांग, हाईकोर्ट ने तिहाड़ और ED को भेज दिया नोटिस

    Mon Jul 8 , 2024
    नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाला केस में अरविंद केजरीवाल पर दोहरी मुसीबत पड़ी है. अरविंद केजरीवाल पर पहले ईडी ने एक्शन लिया और सीबीआई का शिकंजा कसा है. अरविंद केजरीवाल अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं. वह तिहाड़ जेल में अपने वकीलों के साथ मुलाकात की संख्या बढ़वाना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved