• img-fluid

    कभी मां ना बन पाने पर छलका राखी सावंत का दर्द, सलमान ने भरे हॉस्पिटल बिल

  • July 08, 2024

    मुंबई (Mumbai)। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Drama Queen Rakhi Sawant) अक्सर अपने बयानों और एक्शन की वजह से खबरों में बनी रहती हैं। हालांकि, इन दिनों राखी सावंत मुंबई में नहीं हैं, वो अपनी सर्जरी (surgery) के बाद दुबई में रेस्टिंग मोड पर हैं। हालांकि, दुबई में होने के बावजूद भी राखी सावंत लगातार खबरों में हैं। राखी सावंत ने पिछले कुछ दिनों में अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों को लेकर बहुत से बयान दिए हैं। इन्हीं को लेकर राखी चर्चा में हैं। अब राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में अपनी सर्जरी से जुड़ी बातचीत की है।



    राखी के पेट में था 10 सेमी का ट्यूमर
    राखी सावंत ने अपने ट्यूमर के बारे में बात करते हुए कहा, “डॉक्टर्स को लगा था कि वो हार्ट अटैक है, लेकिन बाद में उन्हें मेरे पेट में 10 सेमी का ट्यूमर मिला था। मैं हमेशा सोचती थी कि मुझे इतनी ब्लोटिंग क्यों हो रही है। इसके बाद, उन्होंने मेरा यूटर्स और ट्यूमर निकाला।” राखी सावंत ने कहा कि सर्जरी के बाद मैं कोमा में और आईसीयू में थीं।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


    मां नहीं बन सकतीं राखी सावंत
    इस इंटरव्यू के दौरान, राखी सावंत ने ये भी बताया कि वो अब कभी मां नहीं बन सकतीं। इस बारे में बात करते हुए राखी ने कहा, “दर्द बहुत हैं अंदर लेकिन जिंदगी का सामना करना ही पड़ेगा। अब मैं सरोगेसी के बारे में सोचूंगी। मैं बच्चा अडॉपट भी नहीं कर सकती हूं। मैं विकी डोनर जैसा कुछ करूंगी। कोई वारिस तो चाहिए न।”

    सलमान खान ने भरे राखी सावंत के हॉस्पिटल बिल
    राखी सावंत ने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि सर्जरी के दौरान उनके हॉस्पिटल के बिल बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने भरे हैं। राखी सावंत ने कहा, “वो कभी भी अपने लोगों को नहीं भूलते, वो बिना किसी को बताए मदद करते हैं। उन्होंने मेरे मेडिकल खर्चों में मेरी मदद करी।”

    Share:

    Indonesia: सुलावेसी द्वीप में बारिश से आई आपदा, सोने की खदान में भूस्खलन से कई लोग मिट्टी में दबे

    Mon Jul 8 , 2024
    जकार्ता। इंडोनेशिया के सुलावेसी द्वीप पर कई दिनों से हो रही भारी बारिश की वजह से बड़ा हादसा सामने आया है। यहां सुलावेसी द्वीप पर मूसलाधार बारिश की वजह से एक अवैध सोने की खदान में भूस्खलन हो गया। भूस्खलन की वजह से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 18 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved