• img-fluid

    रेसलर जॉन सीना ने की डब्लूडब्लूई से संन्यास की घोषणा

  • July 08, 2024

    नई दिल्ली (New Delhi)। डब्लूडब्लूई इतिहास (WWE History) के महान रेसलर (Great wrestler.) की फेहरिस्त में शामिल जॉन सीना (John Cena) ने संन्यास की घोषणा (announces retirement) की है। वे अगले साल 2925 में आखिरी बार डब्लूडब्लूई के रिंग में उतरेंगे। इस खबर से उनके चाहने वालों में मायूसी है।


    कनाडा के टोरंटो में आयोजित डब्लूडब्लूई मनी इन द बैंक के लाइव मैच के दौरान जॉन सीना ने अपने रिटायरमेंट की घोषणा की। डब्लूडब्लूई की तरफ से इसका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया है जिसमें उनके चाहने वालों ने मायूसी का इजहार किया है।

    उल्लेखनीय है कि जॉन सीना ने 16 बार विश्व खिताब जीता है। 47वर्षीय जॉन सीना ने 2001 में रेसलिंग की दुनिया में कदम रखा था। डब्लूडब्लूई से अनुबंध मिलने के बाद उन्होंने लगातार जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने 2018 में अभिनय की दुनिया में भी कदम रखा और कई हॉलिवुड फिल्मों में नजर आए।

    Share:

    Women's Cricket: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टी-20 मैच बारिश की भेंट चढ़ा

    Mon Jul 8 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian women’s cricket team) और दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम (South Africa women’s cricket team) के बीच खेला गया दूसरा टी-20 मैच (Second T-20 match) बारिश की भेंट चढ़ गया। चेन्नई में खेले गए मुकाबले में प्रोटियाज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177/6 का स्कोर बनाया। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved