• img-fluid

    Anant-Radhika Wedding: संगीत कार्यक्रम में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की अदा ने जीता सबका दिल

  • July 08, 2024

    मुंबई (Mumbai)। मुकेश और नीता अंबानी (Mukesh and Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। अनंत अंबानी (Anant Ambani) 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी कर जिंदगी का नया सफर शुरू करेंगे। फिलहाल अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग कार्यक्रम चल रहे हैं। 1 जुलाई से देखा जा रहा है कि शादी से पहले के कार्यक्रमों की जोरदार शुरुआत हो चुकी है। 5 जुलाई रात को संगीत समारोह आयोजित किया गया था। संगीत समारोह में विशेष रूप से बॉलीवुड कलाकार और विभिन्न समूह शामिल हुए। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। ऐसे में अनंत-राधिका के एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है।



    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी पिछले कई महीनों से चर्चा में है। अनंत-राधिका की पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी मार्च के महीने में हुई थी। पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी गुजरात के जामनगर में आयोजित की गई थी। इसके बाद अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी एक क्रूज पर हुई। शादी से पहले की दूसरी बातचीत, जो इटली से फ्रांस की यात्रा के दौरान हुई थी जो खूब सराहा गया। इसके बाद से ही अनंत-राधिका की शादी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। 12 जुलाई को होने वाली इस शाही शादी को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है। फिलहाल शादी से पहले के कार्यक्रम चल रहे हैं।

    संगीत कार्यक्रम के लिए अनंता-राधिका ने खास लुक अपनाया। राधिका मर्चेंट ने पिंक और पिस्ता रंग का लहंगा पहना था। जिस पर उन्होंने नेकलेस, छोटे ईयररिंग्स और खुले बाल रखे हुए थे। इस लुक में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अनंत अंबानी सोने के वर्क वाली ब्लैक आउटफिट में नजर आए। इस बार दोनों की एक हरकत ने सबका ध्यान खींच लिया।



    अनंत-राधिका संगीत समारोह से बाहर आकर पैपराजी को पोज दे रहे थे। फोटो के लिए पोज देने के बाद दोनों ने पैपराजी से खाने का आग्रह किया। इस वीडियो को फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनंत पैपराजी से कहते दिख रहे हैं, सब लोग खाना खा लो। साथ ही दूसरे वीडियो में राधिका पैपराजी को डिनर के लिए बाहर चलने के लिए भी कहती नजर आ रही हैं। दोनों की इस अदा ने सभी का दिल जीत लिया है।

    इस बीच दुनिया के मशहूर पॉपस्टार जस्टिन बीबर ने अनंत-राधिका के म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म किया। जानकारी के मुताबिक, अंबानी ने इस परफॉर्मेंस के लिए जस्टिन बीबर को 84 करोड़ रुपये दिए हैं। इससे पहले हुई अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में भी दुनिया के मशहूर पॉप स्टार्स की परफॉर्मेंस देखने को मिली थी। पहले प्री-वेडिंग में रिहाना ने परफॉर्म किया था और दूसरे प्री-वेडिंग में कैटी पेरी ने परफॉर्म किया था। इन दोनों को अंबानी ने मोटी रकम भी दी थी।

     

    Share:

    20 साल बाद मल्लिका शेरावत के साथ हुए विवाद पर बोले इमरान हाशमी

    Mon Jul 8 , 2024
    मुंबई (Mumbai)। 2004 में ”मर्डर” फिल्म से इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत (Emraan Hashmi and Mallika Sherawat) इस हॉट जोड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था। फिल्म के गाने और दोनों के बीच की केमिस्ट्री आग लगाने वाली थी। लेकिन बाद में उन्होंने साथ काम नहीं किया। फिल्म के दौरान ही उनका झगड़ा हो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved