• img-fluid

    MP में पार्टी की मजबूती के लिए कांग्रेस का मंथन! सज्जन सिंह वर्मा बोले- ‘सीनियर और जूनियर नेताओं…’

  • July 07, 2024

    भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस अपनी संगठनात्मक ढांचे को और मजबूत करने को लेकर लगातार कोशिशों में जुटी है. लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा को लेकर भी बैठकों का दौर जारी है. इस सिलसिले में कई मसलों पर बातचीत के लिए कांग्रेस की ओर से राउंड टेबल मीटिंग का आयोजन किया गया है. एमपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि इस बैठक के दौरान पार्टी के सीनियर और जूनियर नेताओं के बीच चर्चा होगी.


    सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, ”अभी जो राउंड टेबल मीटिंग है. इसमें वरिष्ठ नेताओं और जूनियर के बीच बातचीत होगी. अलग-अलग विषयों की 7-8 टेबल होंगी और उन पर चर्चा होगी. हर टेबल पर एक सब्जेक्ट होगा, उस पर बहस और मशविरा करके जो बातें निकलकर आएगी, उसमें से एक व्यक्ति डाइस पर जाकर उस बात को सारे लोगों के सामने रखेंगे. मैं समझता हूं कि ये अच्छी बात है. ये कांग्रेस की एक इनोवेटिव स्ट्रैटजी है”.

    Share:

    BJP सांसद ने बढ़ा दी योगी की टेंशन! UP सरकार से पूछा- '20 साल में क्यों नहीं हुआ कांवड़ पथ का विकास'

    Sun Jul 7 , 2024
    लखनऊ: देश में 22 जुलाई से कांवड़ यात्रा शुरू होने वाली है. इसे लेकर हाल ही में चार राज्यों के अफसरों ने मेरठ में बैठक कर पूरा रोडमैप तैयार किया. कांवड़ यात्रा को लेकर बीजेपी के राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने पूछा कि आखिर 20 साल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved