• img-fluid

    2 बड़ी परीक्षाएं आज, इंदौर में 10 हजार अभ्यर्थी हो रहें शामिल

  • July 07, 2024

    • – 2 दिन पहले दिल्ली से आए पर्यवेक्षक
    • – सुबह-सुबह पहुंचे परीक्षा केंद्रों पर

    इन्दौर। संघ लोक सेवा आयोग नई दिल्ली कर्मचारी भविष्य निधि विभाग ( ईपीएफओ) पर्सनल असिस्टेंट पद एवं ईएसआईसी नर्सिंग ऑफिसर की दो प्रमुख परीक्षाएं रविवार को आयोजित की गई हैं। इंदौर में सुबह-सुबह परीक्षा केंद्रों पर दिल्ली से आए पर्यवेक्षक मौका मुआयना करने पहुंच गए। सुबह 8 बजे से परीक्षा केंद्रों के बाहर अभ्यर्थियों का पहुंचना शुरू हो गया था। सुबह और दोपहर के सत्र में होने वाली परीक्षा में तकरीबन 10 हजार अभ्यर्थियों को इंदौर में परीक्षा केंद्र दिया गया है।

    आज सुबह-सुबह इंदौर के अग्रसेन चौराहा स्थित शा. संयोगितागंज हाई सेकेंडरी स्कूल, होलकर साइंस कॉलेज, आर्ट एंड कॉमर्स कॉलेज, माता जीजाबाई कॉलेज आदि 6 स्थानो में सुबह 9.30 से 11.30 बजे तक ईपीएफओ पर्सनल असिस्टेंट पद के लिए परीक्षाएं हो रही हैं। सुबह के सत्र की परीक्षा में तकरीबन 2000 से ज्यादा अभ्यर्थी शामिल हो रहे हैं। परीक्षा केंद्रों पर दिल्ली से आए यूपीएससी के डायरेक्टर विजय सिंह सुबह 9 बजे से ही निरीक्षण कर रहे हैं।

    2 दिन पहले आए डायरेक्टर ने पहले परीक्षा केंद्रों की जानकारी ली और अधिकारियों को परीक्षा के संबंध में विस्तृत जानकारी दी थी। आज दोपहर 2 से 4 के बीच उपरोक्त परीक्षा केंद्रों के साथ 14 अन्य परीक्षा केंद्रों पर ईएसआईसी के नर्सिंग ऑफिसर पद के लिए 7220 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। दोनों परीक्षाओं के लिए कुल 20 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर प्राचायों के अलावा शासकीय अधिकारी को भी तैनात किया गया है। अभ्यर्थियों को दिक्कत ना हो, इसके लिए कंट्रोल रूम से तुरंत समस्याएं हल की जा रही हैं।

    Share:

    वंदनवार सजे, मंगल प्रवेश जुलूस में सैकड़ों समाजजन हुए शामिल, प्रतिदिन होगी उपाश्रय में प्रवचन की अमृतवर्षा

    Sun Jul 7 , 2024
    श्वेेताम्बर जैन समाज में उल्लास… कंचनबाग में आचार्य विजय कुलबोधि सूरीश्वर का चातुर्मास इन्दौर। आचार्यश्री विजय कुलबोधि सूरीश्वर मसा का भव्य चातुर्मासिक मंगल प्रवेश जुलूस आज सुबह गाजे-बाजे के साथ रतलाम कोठी स्थानक से कंचनबाग तक निकाला गया। जुलूस में आचार्यश्री के साथ 10 साधु-साध्वी भगवंत भी शामिल रहे। सैकड़ों की संख्या में शामिल समाजजनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved