• img-fluid

    नकाबपोशों की तलाश में पुलिस टीमें भेजीं, नहीं मिली कार

  • July 07, 2024


    इंदौर। कल कनाडिय़ा थाना (Kanadia Police Station) क्षेत्र में एक प्रापर्टी ब्रोकर (Property Broker) के घर घुसे नकाबपोश (Masked) लाखों का माल और उनकी कार (car) चुराकर ले गए थे। कार का अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस (police) की टीमें नकाबपोशों की तलाश में छापामार कार्रवाई कर रही है।


    कल रात को बिचौली हप्सी स्थित पांचाल परिसर में राजू पंचाल नामक प्रापर्टी ब्रोकर के घर से नकाबपोश दो लाख का माल चुराकर ले गए। ये खिडक़ी की ग्रिल काटकर अंदर घुसे और माल ले गए। जाते समय वे उनकी कार भी ले गए थे। पुलिस को कुछ फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पर टीमें बनाकर अलग-अलग स्थानों पर भेजी गई हैं। कार की कुछ लोकेशन मिली है। इस आधार पर धार-टांडा के गिरोह पर शक है, लेकिन सुबह तक कार को कोई पता नहीं चला है। डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के अनुसार चोरों की संख्या दो थी, वहीं परिवार के लोग संख्या छह बता रहे हंै।

    कनाडिय़ा में तीसरी वारदात- कनाडिय़ा थाना क्षेत्र में इस तरह की यह तीसरी वारदात है। रिटायर्ड आईएएस रेणु पंत के यहां भी ऐसी ही वारदात हुई थी, जिसके आरोपी अब तक नहीं पकड़े गए हैं। इसके अलावा बैंडवाले के यहां भी चोरों ने वारदात की थी। इस मामले में धार-टांडा का गिरोह पकड़ाया था। यह तीसरी वारदात है। पुलिस का कहना है कि कुछ सुराग मिले हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

    Share:

    अपने ही बन रहे दुश्मन, जान लेने से भी परहेज नहीं

    Sun Jul 7 , 2024
    शहर में हुई 37 हत्याओं में 70 प्रतिशत मामलो में आरोपी रिश्तेदार इंदौर। शहर (Indore) में हत्या के मामलों में लगातार बढ़ रहे हैं। 6 माह की बात करें तो इंदौर में 37 हत्याएं हुई हैं, लेकिन इसमें खास बात यह देखने में आई है कि 70 प्रतिशत मामलों (70 percent of cases) में हत्या […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved