• img-fluid

    Bigg Boss Ott 3: पायल मलिक पर भड़कीं राखी सावंत, कहा-पति के साथ…

  • July 07, 2024

    मुंबई (Mumbai)। बिग बॉस ओटीटी 3′ (Bigg Boss Ott 3) इस वक्त खूब खबरों में छाया है। शो को लेकर लगातार नई खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों वीकेंड के वार में चौथा एलिमिनेशन (elimination) हुआ है। शो से टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी का सफर खत्म हो गया है। मुनीषा से पहले नीरज गोयत, पायल मलिक और पौलोमी दास का शो से बाहर हुई हैं। शो में सबसे ज्यादा मलिक फैमिली चर्चा में बनी हुई है।

    अनिल कपूर के शो में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ आए, जिसमें पायल अब घर से बाहर हो चुकीं हैं। शो के दौरान पायल ने अपने पति की दूसरी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। ऐसे में उनके सपोर्ट में आईं राखी सावंत को पायल ने जमकर लताड़ा और उनकी शादी को लेकर उन्हें ट्रोल किया। वहीं, अब राखी ने फिर से इस पूरे मामले पर रिएक्ट किया।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)




    राखी ने पायल को सुनाई खरी खोटी
    राखी सावंत से एक इंटरव्यू में पायल को लेकर सवाल किया गया कि बिग बॉस में पायल मलिक को लेकर आपने जंग छेड़ दी है। आपने उसकी शादी पर कमेंट किया है। इस पर राखी कहती हैं, ‘इस दुनिया में भलाई का जमाना ही नहीं रहा। मुझे लगा पहली बीवी है, उसके साथ अन्याय हुआ है। उसकी बेस्ट फ्रेंड ने ही सात दिन में उसका पति छीन लिया। पहले ये शादी करने के लिए भागी थी, फिर उसी की शादी में उसकी फ्रेंड जो सब कुछ कर रही है। फिर उसी की बेस्ट फ्रेंड ने सात दिनों में उसके पति से शादी कर ली। शर्म आनी चाहिए दोनों को।’


    मेरा नाम यूज कर रही है
    इसके बाद राखी ने आगे कहा , ‘ मैंने तो दया की वजह से उसके लिए वीडियो बनाई। बिग बॉस वालों से उसके लिए गुहार लगाई कि उसके पति और सहेली ने इसके साथ बहुत बुरा किया इसे जिताना है। लेकिन इसे तो रहमानी, सुलेमानी, बैईमानी, अरमानी के कीड़े निकले पायल मलिक में। वो मेरे खिलाफ ही मेरी पब्लिसिटी लेकर मेरे पास्ट के बारे में बात कर रही है।’ हाल ही में शो से बाहर अपने के बाद पायल ने कृतिका को छिपकली और अरमान मलिक को गालियां देने को लेकर राखी को काफी भला बुरा सुनाया था।

    Share:

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के रोशन सोढ़ी मुंबई छोड़ दिल्ली में होंगे शिफ्ट

    Sun Jul 7 , 2024
    मुंबई (Mumbai)। टीवी का फेमस सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हमेशा से ही दर्शकों को फेवरेट रहा है। ऐसे में दर्शकों के बीच न सिर्फ इस शो कहानी बल्कि इसके किरदारों ने भी अपनी खास जगह बनाई। ऐसे में बीते दिनों ये शो रोशन सिंह सोढ़ी (Roshan Singh Sodhi) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved