• img-fluid

    बैग में बम…बॉयफ्रेंड को रोकने के लिए युवती ने एयरपोर्ट पर किया फोन, जानें मामला

  • July 07, 2024

    नई दिल्‍ली(New Delhi) । बॉयफ्रेंड को मुंबई(Mumbai to boyfriend) जाने से रोकने के लिए बेंगलुरु(Bangalore) की एक युवती(young woman) ने ऐसा कदम उठा लिया जिसकी वजह से वह खुद मुसीबत में फंस (getting himself into trouble)गई। उसने बेंगुलुरु के केंपेगौड़ा एयरपोर्ट की हेल्पलाइन पर फोन करके कहा कि उसके बैग में बम है। उसका बॉयफ्रेंड बेंगलुरु एयरपोर्ट से ही मुंबई जाने वाला था। जानकारी के मुताबिक यह घटना 26 जून की है। आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 505 1 B के तहत केस दर्ज किया गया था।

    आरोपी युवती का नाम इंद्रा राजवार है जो कि पुणे की रहने वाली हैं औऱ बेंगलुरु में काम करती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक युवती ने एयरपोर्ट पर फोन करके कहा था कि मीर रजा मेहदी के बैग में बम है। वह बेंगलुरु से मुंबई जा रहा है। उसने दावा किया कि मीर रजा उसका बॉयफ्रेंड है। इसके बाद तुरंत मेहदी के बैग की तलाशी ली गई। उसके बैग में कोई भी संदिग्ध सामान नहीं मिला।


    थोड़ी देर बाद राजवार भी एयरपोर्ट पर पहुंच गई। बता दें कि दोनों ने ही मुंबई का किटक अलग अलग एयरलाइन से बुक किया था। दोनों साथ में एयरपोर्ट आए थे और बैठकर बातें कर रहे थे। इसके बाद ही राजवार ने एयरपोर्ट पर फोन करके अफवाह उड़ाई। राजवार को हिरासत में ले लिया गया। राजवार ने बताया कि उनके और मेहदी के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।

    राजवार ने बताया कि मीर रजा मेहदी मुंबई जाना चाहता था। जबकि वह नहीं चाहती थी कि उसका बॉयफ्रेंड मुंबई जाए। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और फिर उसने एयरपोर्ट पर फोन करके झूठी अफवाह फैला दी।

    Share:

    केन्‍द्र का अगले पांच साल में हर जिले में सहकारी बैंक और दूध उत्पादक संघ बनाने का लक्ष्य : अमित शाह

    Sun Jul 7 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । केंद्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को कहा कि केंद्र ने देश के प्रत्येक जिले में एक सहकारी बैंक (Cooperative bank) और एक दूध उत्पादक संघ (Milk Producers Union) बनाने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षों में ऐसी दो लाख पंचायतों में बहुउद्देशीय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved