• img-fluid

    Jharkhand : देवघर में पुराना मकान धंसा, 10 से 12 लोग फंसे, रेस्क्यू जारी

  • July 07, 2024

    देवघर. इस वक्त झारखंड (Jharkhand) की बाबानगरी देवघर (Deoghar) से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक पुराना मकान (Old house) धंस (collapses) गया है. मिली जानकारी के अनुसार लगातार हो रही बारिश के बीच देवघर में सीता होटल के समीप एक पुराना मकान धंसा गया है, जिसमें 10 से 12 लोगों के फंसे होने (10 to 12 people trapped) की आशंका जताई जा रही है. वहीं ताजा अपडेट के अनुसार अब 6 लोगों के अंदर फंसे होने की खबर मिल रही है. इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच कर रेस्क्यू में जुट गयी है.


    घटनास्थल पर जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद हैं. वहीं गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे भी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच गए हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं. फिलहाल राहत बचाव टीम लोगों को रेस्क्यू करने में लगी है. वहीं इस घटना के बाद से मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गयी है. घटनास्थल के पास काफी संख्या में लोग जुट गए हैं और राहत कार्य में प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं.

    मौके पर मौजूद गोड्डा लोकसभा सीट से सांसद निशिकांत दुबे ने बताया कि 8 से 10 साल पहले श्रावणी मेला में एक बड़ी घटना घटी थी जिसके बाद से यहां पर एनडीआरएफ की एक टीम देवघर में हमेशा के लिए तैनात की गयी थी. यही वजह है कि आज रेस्क्यू ऑपरेशन का कार्य जल्दी शुरू हो सका है. जल्द ही सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया जाएगा. जानकारी के अनुसार एक बच्ची अभी खुद से बाहर निकली है. यह घर सीताकांत झा जी का बताया जा रहा है.

    Share:

    कोर्ट ने केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता को दी मेडिकल बोर्ड से मिलने की इजाजत, लेकिन एक झटका भी दिया

    Sun Jul 7 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । दिल्ली (Delhi) की राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) ने तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल (sunita kejriwal) को मेडिकल बोर्ड (Medical Board) से मिलने की इजाजत दे दी है। हालांकि एक झटका भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved