• img-fluid

    मप्रः ओंकारेश्वर में नर्मदा नदी पर बनेगा आइकोनिक ब्रिज

  • July 07, 2024

    -सांसद लालवानी की मांग पर केन्द्रीय मंत्री हर्ष मल्होत्रा ने दी सहमति

    भोपाल (Bhopal)। इंदौर-खंडवा (Indore-Khandwa) के बीच ओंकारेश्वर (Omkareshwar) में नर्मदा नदी (Narmada River) पर धार्मिक पर्यटन (Religious tourism.) की दृष्टि से आइकोनिक ब्रिज (Iconic bridge) बनाया जाएगा और इसमें सनातन धर्म की झलक दिखाई देगी। इसके लिए देश के बेस्ट कंसल्टेंट्स की मदद ली जाएगी। केंद्रीय राजमार्ग परिवहन राज्यमंत्री हर्ष मल्होत्रा ने शनिवार को इंदौर प्रवास के दौरान क्षेत्रीय सांसद शंकर लालवानी की इस मांग पर सहमति दी और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।


    केन्द्रीय मंत्री मल्होत्रा ने इंदौर में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, भारत माला परियोजना और राज्य सड़क परिवहन निगम के राष्ट्रीय राज्यमार्ग की समीक्षा बैठक की। इस दौरान सांसद लालवानी ने केन्द्रीय मंत्री मल्होक्षा से इंदौर एवं आसपास चल रही विभिन्न योजनाओं के काम में तेजी लाने का अनुरोध किया।

    लालवानी ने इंदौर से खंडवा और इच्छापुर, इंदौर से हरदा बैतूल होते हुए नागपुर, इंदौर-उज्जैन-झालावाड़, इंदौर-मुंबई मार्ग पर गणेश घाट में बन रही अतिरिक्त सड़क पर चर्चा की। साथ ही बेटमा में बन रहे लॉजिस्टिक पार्क पर एवं बेस्ट प्राइस के पास बन रहे 3 लेयर ओवरब्रिज के बारे में भी बैठक में विस्तार से बात हुई।

    केंद्रीय राज्यमंत्री मल्होत्रा ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इंदौर में कनेक्टिविटी बेहतर करने के लिए कई कार्य हो रहे हैं और इन कामों में तेजी लाई जाएगी। सांसद लालवानी ने केंद्रीय राज्यमंत्री हर्ष मल्होत्रा का इंदौर आकर प्रोजेक्ट्स की समीक्षा करने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही मंत्री जी से इंदौर एवं आसपास के प्रोजेक्ट में आ रही बाधाओं को दूर करने का अनुरोध भी किया।

    गौरतलब है कि गत दिनों लालवानी ने नई दिल्ली में राजमार्ग परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और हर्ष मल्होत्रा से मुलाकात कर इंदौर की योजनाओं पर विस्तृत चर्चा की थी।

    Share:

    हमारी देशी गौ-माता सर्वश्रेष्ठ.., दूध पर दिया जाएगा बोनस- CM ने ऐलान

    Sun Jul 7 , 2024
    – मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने उज्जैन में एक पेड़ मां के नाम अभियान का किया शुभारंभ भोपाल (Bhopal)। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav) ने घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार (State government.) द्वारा जिस प्रकार किसानों को गेहूं, चने आदि अलग-अलग फसलों के लिए बोनस दिया जा रहा है, उसी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved