• img-fluid

    हाथरस हादसे के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा – योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह

  • July 06, 2024


    मैनपुरी । योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह (Yogi government minister Jaiveer Singh) ने कहा कि हाथरस हादसे (Hathras Accident) के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा (No Culprit will be Spared) । उत्तर प्रदेश के हाथरस में स्वयंभू संत और कथावाचक नारायण साकार हरि उर्फ ​​’भोले बाबा’ के सत्संग में हुए दर्दनाक हादसे को लेकर योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह ने कहा है कि घटना की निष्पक्ष जांच चल रही है।

    उन्होंने कहा, लोगों की गिरफ्तारियां भी हो रही हैं, जो भी इसमें दोषी होगा, किसी को बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। हमारी सरकार बिना किसी पक्षपात कार्रवाई करेगी। जयवीर सिंह ने कहा, कुछ राजनीतिक दल इस पर राजनीति कर रहे हैं। राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं, उनको यह नहीं करना चाहिए। लोगों को सहयोग करना चाहिए। उच्च स्तरीय जांच चल रही है और जो भी दोषी होगा, उस पर कठोर से कठोर कार्रवाई होगी।

    हाथरस भगदड़ मामले में भोले बाबा, जिनका असली नाम सूरज पाल सिंह है, उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले एक संदेश में बाबा ने कहा कि वे हाथरस भगदड़ की घटना से दुखी हैं। भगवान हमें इस दर्द को सहने की शक्ति दे। कृपया सरकार और प्रशासन पर भरोसा रखें। मुझे विश्वास है कि जिसने भी अराजकता फैलाई है, उसे बख्शा नहीं जाएगा।

    उत्तर प्रदेश पुलिस ने हाथरस में एक ‘सत्संग’ में हुई भगदड़ के मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर को गिरफ्तार कर लिया है। भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई थी, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं। पुलिस ने एफआईआर में मुख्य सेवादार मधुकर को मुख्य आरोपी बनाया है। इससे पहले, मधुकर के बारे में सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई थी। पुलिस ने भगदड़ के सिलसिले में छह लोगों की गिरफ्तारी के एक दिन बाद मधुकर को गिरफ्तार किया। ये सभी छह लोग सत्संग आयोजन समिति के सदस्य थे।

    Share:

    भोपाल में कल भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, पहली बार शामिल होंगे सभी मंडलों के अध्यक्ष

    Sat Jul 6 , 2024
    भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (Madhya Pradesh Chief Minister Mohan Yadav) ने भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक (BJP State Working Committee meeting) की तैयारियों का जायजा लिया है। यह बैठक रविवार को होगी। पहली बार मंडल अध्यक्षों (Divisional Presidents) को भी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है। यह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved