• img-fluid

    राहुल गांधी बोले- ‘राम मंदिर बनाने के लिए अयोध्या में दुकान-मकान तोड़े गए लेकिन…’

  • July 06, 2024

    अहमदाबाद: कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी गुजरात दौरे पर हैं. आज अहमदाबाद पहुंच गए हैं. राहुल गांधी के गुजरात के अहमदाबाद जाने का कारण राजकोट गेमिंग जोन ट्रेजेडी के पीड़ितों से मिलना और गुजरात की कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से बैठक करना है.

    राहुल गांधी के अहमदाबाद पहुंचने के बाद बजरंग दल के लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. बजरंग दल ने कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के दौरे के खिलाफ प्रदर्शन इसलिए किया, क्योंकि उन्होंने लोकसभा में अपने भाषण के दौरान हिंदू हिंसक है यह टिप्पणी की थी. हालांकि, प्रदर्शन करने वाले बजरंग दल के कुछ लोगों को गुजरात पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.


    बजरंग दल द्वारा किए गए प्रदर्शन पर पुलिस अधिकारी जेसीपी नीरज बडगूजर का कहना है कि मामले को देखते हुए आवश्यक पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं. फिलहाल शांति बनी हुई है. उन्होंने कहा कि बजरंग दल के कार्यकर्ता राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए निकले थे, लेकिन उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

    इसके बाद राहुल गांधी प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां वे कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि अयोध्या में मंदिर बनाने के लिये बहुत सारे लोगों की जमीन ली गई. मंदिर बनाने के लिए अयोध्या में दुकानें तोड़ी गई. नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें मुआवजा नहीं दिया. राम मंदिर के उद्घाटन में आडवाणी और अंबानी दिख गये गरीब आदमी नहीं दिखा. इंडिया गठबंधन अयोध्या में चुनाव जीत गया.

    Share:

    NEET में गड़बड़ी के बाद केंद्र सरकार सख्त, FMGE परीक्षा केंद्रों की जांच करने पहुंची गृह मंत्रालय की टीम

    Sat Jul 6 , 2024
    नई दिल्ली: NEET परीक्षा में गड़बड़ी के बाद केंद्र सरकार सख्त हो गई है. विदेशी चिकित्सा स्नातक परीक्षा (Foreign Medical Graduate Examination) की परीक्षा को लेकर गृह मंत्रायल के अधिकारियों ने द्वारका के कमांड सेंटर में किया दौरा किया. केंद्रीय गृह मंत्रालय के अधिकारियों की एक टीम ने NBEMS मुख्यालय का भी दौरा किया. फिलहाल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved