• img-fluid

    किडनैपिंग, मर्डर… लव मैरिज करने की बेटी को दी घरवालों ने खौफनाक सजा

  • July 06, 2024

    झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ में ऑनर किलिंग की घटना सामने आई है. यहां पिता ने अपनी ही बेटी का किडनैप कर मर्डर कर दिया. फिर श्मशान ले जाकर लाश का अंतिम संस्कार करने लगा. इस दौरान बेटे ने भी पिता का पूरा साथ दिया. हालांकि, इसकी सूचना पुलिस को मिल गई. पुलिस ने चिता से लाश को अधजली हालत में बरामद किया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

    घटना झालावाड़ के सौरती गांव की है. यहां दूसरी जाति के युवक से शादी करने पर पिता और भाई ने युवती की हत्या कर दी और अंतिम संस्कार करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस तो शव 80 प्रतिशत जल चुका था. पुलिस महिला के परिवार वालों से पूछताछ कर रही है.


    युवती का नाम शिमला कुशवाह है, जिसकी उम्र 20 साल बताई जा रही है. उसका दूसरी जाति के युवक रविंद्र भील से प्रेम प्रसंग हो गया. दोनों शादी करना चाहते थे. इसकी भनक युवती के घरवालों को लग गई. फिर उसके साथ घरवालों ने मारपीट की और युवक से दूर रहने की सलाह दी. हालांकि, युवती नहीं मानी और प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई. फिर बाद में दोनों ने शादी कर ली.

    पुलिस के मुताबिक, शिमला कुशवाह बारां जिले के हरनावदशाहजी के बैंक से पैसे निकालने गई, तो वहां उसके पिता और भाई तीन रिश्तेदारों को लेकर पहुंच गए. फिर वहीं से उसकाअपहरण कर लिया.

    युवती के अपहरण के बाद उसके पति रविंद्र भील ने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी. उसके बाद पुलिस श्मशान पहुंची. तब चिता पर युवती का शव जल रहा था. पुलिस ने अधजली लाश कोअपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. एक अधिकारी ने बताया कि लड़की के माता-पिता, भाई सहित 12 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

    Share:

    महाकाल लोक बनने के बाद जयसिंहपुरा क्षेत्र में हो रही है जमीनों की खरीदी

    Sat Jul 6 , 2024
    भाव भी अधिक हुए-लेकिन कभी भी चौड़ीकरण हो सकता है-बाहरी लोग भी खरीद रहे हैं उज्जैन। महाकाल लोक बनने के बाद जयसिंहपुर क्षेत्र में प्रॉपर्टी के दामों में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी हुई है। वर्तमान में यहां जमीन के दाम 10 से 15 हजार रुपए प्रति वर्ग फीट तक बढ़ चुके हैं। जो कि व्यावसायिक क्षेत्र […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved