• img-fluid

    18 जुलाई को भारत आ रहे हैं ये दो धांसू हैंडसेट, पलक झपकते होंगे चार्ज

  • July 06, 2024

    नई दिल्ली: Honor 200 5G series को भारत में आने वाले दिनों लॉन्च किया जाएगा. हैंडसेट की लॉन्चिंग की पुष्टि करते हुए ऑनर ने एक मीडिया इनवाइट शेयर किया है. साथ ही अपकमिंग फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी बताए हैं. सीरीज के फोन Honor के MagicOS 8.0 पर चलेंगे. इन्हें देश में दो कलर ऑप्शन में उतारा जाएगा. इस सीरीज को पहले चीन और यूरोप में लॉन्च किया जा चुका है.

    Honor 200 5G और Honor 200 Pro 5G को भारत में 18 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट की शुरआत 12:30pm IST से होगी. प्रो मॉडल को ब्लैक और ओशियन सियान शेड्स में पेश किया जाएगा. वहीं, Honor 200 को ब्लैक और मूनलाइट वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा. ग्राहक इसे अमेजन, ऑनर इंडिया वेबसाइट और लीडिंग मेनलाइन स्टोर्स से खरीद पाएंगे.


    दोनों मॉडल भारत में Android 14 पर बेस्ड MagicOS 8.0 पर चलेंगे. Honor Pro 5G में 6.78-इंच की क्वाड-कर्व्ड स्क्रीन होने की पुष्टि की गई है. हालांकि हॉनर ने हॉनर 200 5जी सीरीज़ के भारतीय वर्ज़न के लिए डिटेल स्पेसिफिकेशन शीट जारी नहीं की है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि इनमें यूरोपियन वेरिेंट्स की तरह स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिलेंगे.

    हॉनर 200 फैमिली के यूरोपियन वेरिएंट्स में फुल-एचडी+ (1,224 x2,700 पिक्सल) स्क्रीन हैं. प्रो मॉडल में 6.78 इंच का डिस्प्ले है और ये स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट पर चलता है. वहीं, बेस मॉडल में 6.7 इंच का डिस्प्ले है और यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए इनके रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल मैक्रो कैमरा शामिल है. दूसरी तरफ, इनमें सेल्फी के लिए 50-मेगापिक्सल कैमरे दिए गए हैं. ये 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,200mAh की बैटरी ऑफर करते हैं. जबकि प्रो मॉडल 66W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

    Share:

    गाजा वार : इजरायली बंधकों को आजाद करेगा हमास, अमेरिकी मध्यस्थता में युद्ध खत्म होने के आसार

    Sat Jul 6 , 2024
    गाजापट्टी। हमास (Hamas) के खिलाफ इजरायल (Israel) की जंग (War) आज भी जारी है। हालांकि इसके खत्म होने की आहट सुनाई देने लगी है। हमास के एक वरिष्ठ सूत्र के हवाले से शनिवार को जानकारी मिली कि हमास गाजा (Gaza) में नौ महीने से चल रहे युद्ध को समाप्त करने के उद्देश्य से किए गए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved