• img-fluid

    भिवंडी में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या

  • July 06, 2024

    मुंबई (Mumbai)। मुंबई से सटे ठाणे जिले के भिवंडी शहर (Bhiwandi City) में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां एक दरिंदे ने खाने का लालच देकर नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और उसकी हत्या (rape and murder) कर दी। इस घिनौने कृत्य को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

    मिली जानकारी के मुताबिक, भिवंडी के शांतिनगर इलाके के गोविंद नगर में एक परिवार दो मंजिला चाली में रहता था। परिवार में माता-पिता, दो बड़ी बहनें और एक भाई और सबसे छोटी पीड़िता थी। पीड़िता के पिता एक करघा कारखाने में और माँ एक गोदाम में काम करती हैं। मां अपनी दोनों बड़ी बेटियों को भी काम पर साथ ले जाती थी। जबकि भाई स्कूल जा पढने जाता था।

    गुरुवार को भी परिवार रोज की तरह काम पर गया था। दोपहर को जब लड़का स्कूल गया तो उसी चाली की ऊपरी मंजिल पर अकेले रहने वाले आरोपी ने पीड़ित बच्ची को खाने का लालच देकर अपने कमरे में बुलाया। जहां दरिंदे ने उसके साथ हैवानियत की और बाद में उसकी हत्या कर दी।

    शाम को जब भाई स्कूल से घर आया तो कमरा बंद देखकर उसने अपनी छोटी बहन की तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इस बीच, मां और बड़ी बहन भी काम से घर लौट आईं। जब उन्होंने इलाके में खोजबीन शुरू की तो इलाके के एक छोटे लड़के ने बताया कि उसने पीड़िता को ऊपर के कमरे में जाते देखा था। बाद में जब परिवार वालों ने खोजबीन की तो एक बंद कमरे में मासूम का शव मिला। खून से लथपथ बच्ची के शव को देख परिजन सदमे में आ गए।

    घटना की जानकारी मिलते ही शांतिनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई जेजे अस्पताल भेजा गया है।

    एक अधिकारी ने बताया कि भिवंडी के शांति नगर पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले गोविंद नगर के अभय यादव (42) ने गुरुवार दोपहर को बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और बाद में उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। मामले की जांच जारी है।

    Share:

    'मुख्यमंत्री कुर्सी पर मस्त, विधि व्यवस्था ध्वस्त'; तेजस्वी का नीतीश पर बड़ा हमला

    Sat Jul 6 , 2024
    पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने बिहार में लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे को उठाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तीखी आलोचना की है. तेजस्वी यादव ने बिहार के हाल के आपराधियों मामलों का जिक्र […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved