• img-fluid

    कुएं से लकड़ी निकालने उतरे युवक को बचाने में पिता और दो पुत्रों सहित पांच की मौत, जानें क्या है वजह

  • July 06, 2024

    जांजगीर चाम्पा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा (janjgir champa) में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां जहरीली गैस (toxic gas) के रिसाव की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने रेस्क्यू (rescue) के लिए टीमों को बुलाया है. इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.



    जानकारी के अनुसार, यह घटना किकिरदा गांव की है. यहां एक व्यक्ति लकड़ी निकालने के लिए कुएं में उतरा था. वह जैसे ही कुएं में अंदर पहुंचा तो जहरीली गैस की वजह से उसे दिक्कत हुई. इसके बाद उसे बचाने के लिए उसका पड़ोसी रमेश पटेल भी कुएं में उतर गया, लेकिन रमेश का भी दम घुटने लगा.

    इन दोनों के बाद रमेश के दो बेटे राजेंद्र और जितेंद्र अपने पिता को बचाने के लिए कुएं में उतरे, लेकिन जहरीली गैस के कारण उनका भी दम घुट गया. इसके बाद पड़ोस में रहने वाला टिकेश चंद्र नाम का युवक भी कुएं में उतर गया और उसकी भी मौत हो गई.

    इस तरह एक के बाद एक पांच लोगों की कुएं में उतरने से जहरीली गैस से मौत हो गई. आसपास के लोगों को पता चला को पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई. इस घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार और बिर्रा पुलिस मौके पर पहुंच गई. एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है. अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

    Share:

    ओलंपिक 2028 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे विराट कोहली, पीएम के सामने कोहली का रिएक्‍शन वायरल

    Sat Jul 6 , 2024
    नई दिल्‍ली(New Delhi) । टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ (Head Coach: Rahul Dravid)ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi in Delhi) के साथ हुई मुलाकात(appointment) के दौरान 2028 ओलंपिक(2028 Olympics) को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी मजे लिए। द्रविड़ ने कहा कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved