• img-fluid

    परिवार वालों ने सेना में नहीं भेजा तो बन गया तस्कर

  • July 05, 2024

    साथियों से मिलने आया था नारकोटिक्स विंग ने पकड़ा

    इन्दौर। मादक पदार्थ (narcotic substances) की तस्करी करने वाले एक ऐसे तस्कर (smuggler) को नारकोटिक्स विंग (Narcotics Wing) ने गिरफ्तार किया है जो लंबे समय से गांजे और अफीम (Cannabis and opium) की सप्लाई कर रहा था। इसके तस्कर बनने के पीछे की कहानी भी अजीब है। दरअसल वह सेना (army) में जाकर देश सेवा करना चाहता था। जब परिवार वालों ने उसे नहीं भेजा तो तस्करी गोरख धंधे में लग गया।



    मिली जानकारी के अनुसार इंदौर नारकोटिक्स विंग के निरीक्षक प्रवीण ठाकरे को मुखबीर से खबर मिली थी कि मनावर के ग्राम अंजनिया का एक तस्कर मनोज पिता गलियां मुवेल इंदौर जाकर अपने एजेंटों के माध्यम से गांजा और अफीम की सप्लाई कर रहा है। इस पर इस पर टी आई ठाकरे ने अपनी टीम को लगाया था। कल रात मनोज के इंदौर आने की खबर मिली थी कि वह बंगाली चौराहे के पास अपने साथियों से मिलने वाला है। जैसे ही वह पहुंचा नारकोटिक्स टीम ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि स्कूल ,कॉलेज ,और हॉस्टलों में वह अपने एजेंटों के माध्यम से छात्र, छात्राओं को नशा उपलब्ध कराता था। इसके दो साथी अजय मंडल उर्फ जॉर्डन तथा लवेश उर्फबिट्टू को ढाई महापूर्वा भी गिरफ्तार किया गया था। इन्होंने मादक पदार्थ सप्लाई करने के लिए जॉर्डन नामक एक ग्रुप बना रखा था। और उसी के जरिए माल की ड्रिलिंग करते थे। हालांकि तस्कर मनोज से कोई माल नहीं मिला है।

    Share:

    शादी से पहले जावेद से क्यों दूरी बना कर रखती थीं शबाना?

    Fri Jul 5 , 2024
    मुंबई (Mumbai)। वैसे तो बॉलीवुड में अनगिनत पावर कपल हैं, लेकिन शबाना आजमी (Shabana Azmi) और उनके पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) आज भी मोस्ट लविंग कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। दोनों सामाजिक-राजनीतिक मामलों में अपने मुखर स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। अब हाल ही में, अभिनेत्री ने बताया है कि उन्होंने शुरुआत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved