• img-fluid

    T20 WC 2024: वर्ल्ड चैंपियंस पर होने वाली है और भी पैसों की बरसात

  • July 05, 2024

    नई दिल्ली (New Delhi)। भारत की शानदार टी20 वर्ल्ड कप (T20 WC 2024) जीत के बाद भारतीय क्रिकेटरों के झोली में और ब्रांड डील (brand deal) आने की संभावना है। स्पोर्ट्स मार्केटिंग विशेषज्ञों (Sports Marketing Experts) का कहना है कि जो डील बातचीत चल रही थीं, वो अब तेजी से आगे बढ़ेंगी। भारत की बड़ी स्पोर्ट्स मार्केटिंग एजेंसी राइज वर्ल्डवाइड रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को मैनेज करती है। इसने टी20 वर्ल्ड कप से पहले लगभग 10 ब्रांड डील साइन की थीं और आने वाले दिनों में ये संख्या बढ़ने की उम्मीद है।



    ये चार क्रिकेटर मिलकर 35-40 तरह की कैटेगरी के 89 ब्रांड्स को ब्रांड एंडोर्स करते हैं। राइज वर्ल्डवाइड जिन मुख्य कैटेगरी पर ध्यान दे रहा है, उनमें ऑडियो, वियरेबल डिवाइस, न्यूट्रीशन, इंश्योरेंस, गाड़ियां, ग्रूमिंग, घर का सामान और फिटनेस ऐप शामिल हैं। कंपनी के प्रमुख निखिल बार्डिया के अनुसार इस जीत से जो डील बातचीत चल रही थीं, वो अब तेजी से आगे बढ़ेंगी। उन्होंने बताया कि डील की कीमत बाजार की स्थिति और क्रिकेटरों द्वारा खुद के लिए बनाई गई ब्रांड वैल्यू पर निर्भर करेगी।

    Share:

    रूपौली उपचुनाव : बीमा भारती का साथ देंगे पप्पू यादव

    Fri Jul 5 , 2024
    पूर्णिया (Purnia)। बिहार (Bihar) में होने वाले रूपौली उपचुनाव (Rupauli by-election) में जीत-हार से भले सरकार पर कोई असर नहीं पड़े, लेकिन यह चुनाव राजद और जदयू के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बना हुआ है। उपचुनाव में जीत के लिए दोनों पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं। जदयू (JDU) के नेताओं का दावा है कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved