• img-fluid

    इंदौर : गर्लफ्रेंड पर खर्च कर दिया ठगी का पैसा, लिव इन में रहता था

  • July 04, 2024

    ऑस्ट्रेलिया के अलावा कनाडा और यूके के लोगों से भी संपर्क

    इंदौर। ऑस्ट्रेलियन (Australian) नागरिक से वेबसाइट (Website) बनाकर देने के नाम पर एक करोड़ की ठगी (fraud) में पकड़ाए आरोपी ने ठगी का पैसा अपनी गर्लफ्रेंड (girlfriend) पर खर्च कर डाला। वह लिव इन में रहता है। वहीं तीन देशों के नागरिकों के संपर्क में था। आशंका है कि उसने कुछ और लोगों को भी ठगा है। इसके चलते उससे पूछताछ की जा रही है।


    साइबर सेल ने कल ऑस्ट्रेलियन नागरिक पॉश शेफर्ड को वेबसाइट बनाकर देने के नाम पर एक करोड़ की ठगी करने वाले इंदौर के मयंक सलूजा निवासी ग्रीन पार्क को गिरफ्तार किया। टीआई (साइबर सेल) दिनेश वर्मा ने बताया कि अब तक की जांच में पता चला है कि वह यूके, ऑस्ट्रेलिया और कनाडा के आधा दर्जन लोगों के संपर्क में था। आशंका है कि उसने इनमें से भी कुछ लोगों से वेब डेवलपर बनकर ठगी की है। इसके चलते उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने जहां कोर्ट के माध्यम से उक्त वेबसाइट और गैजेट जब्त कर लिए, वहीं उससे पैसे के बारे में पूछने पर पता चला कि उसने शादी नहीं की है, लेकिन एक युवती के साथ लिव इन में रहता है। ठगी का ज्यादातर पैसा उसने उस पर ही खर्च किया है।

    जिला और हाईकोर्ट से नहीं मिली जमानत सुप्रीम कोर्ट पहुंचा
    बताते हैं कि यह तीन साल पुराना मामला है। आरोपी को आशंका थी कि उसकी गिरफ्तारी हो सकती है। इसके चलते वह अग्रिम जमानत के प्रयास में था। जिला और हाईकोर्ट से उसको अग्रिम जमानत नहीं मिली। इसके चलते वह सुप्रीम कोर्ट तक गया है, जहां अभी जमानत पर फैसला नहीं हुआ है।

    Share:

    101 करोड़ का कुमेर्डी बस टर्मिनल लगभग तैयार, 80 हजार यात्रियों को मिलेगा फायदा

    Thu Jul 4 , 2024
    प्राधिकरण 6 हजार पौधे भी परिसर में लगाएगा, निर्माणाधीन फ्लायओवरों के साथ ही संचालन होगा शुरू, नायतामुंडला आईएसबीटी से जल्द शुरू होगा बसों का संचालन इंदौर। प्राधिकरण (IDA) द्वारा शहर में दो बस टर्मिनल (bus terminal) बनाए गए हैं, जिनमें से एक नायतमूंडला (Naitamundala) का तो पूरा हो चुका है और जल्द ही बसों का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved