• img-fluid

    प्रभास की ‘सलार 2’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

  • July 04, 2024

    डेस्क। हाल ही में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को प्रशंसकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। अब प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सलार 2’ की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है, जिसका प्रशंसक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ अभी तक करोड़ों की कमाई कर कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। प्रभास की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है।

    ‘कल्कि 2898 एडी’ को जमकर एंजॉय कर रहें प्रभास के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है कि जल्द ही अभिनेता की फिल्म ‘सलार 2’ की शूटिंग शुरू होने जा रही है। फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है कि कब शुरू होने जा रही है ‘सलार 2’ की शूटिंग। 2023 में रिलीज हुई ‘सलार भाग 1’ की अपार सफलता के बाद निर्देशक प्रशांत नील जल्द ही अब ‘सलार 2’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।


    रिपोर्ट्स के अनुसार ‘सलार’ ने टिकट खिड़की पर 700 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी, जिसके बाद इस फिल्म के सीक्वल का एलान भी कर दिया गया था। ‘सलार’ के सीक्वल ‘सलार 2’ की शूटिंग 10 अगस्त से शुरू हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘सलार 2’ के 20 प्रतिशत की शूटिंग पहले ही की जा चुकी है, जो प्रभास और पृथ्वीराज के बीच फिल्माया गया है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में की जाएंगी।

    रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘सलार 2’ के पहले भाग की कहानी जहां से खत्म हुई थी, वहीं से इसके दूसरे भाग की कहानी की शुरुआत होगी। ‘सलार’ में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रेया रेड्डी, श्रुति हासन, मिनाक्षी चौधरी और भी कई अभिनेताओं ने अहम भूमिका निभाई थी। ‘सलार 1’ की तरह ही फिल्म ‘सलार 2’ को भी प्रशांत नील ने लिखा है और इसको निर्देशित भी प्रशांत ही करेंगे। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी नजर आएंगे।

    Share:

    भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेश भर में प्रदर्शन कर फूंके राहुल गांधी के पुतले

    Thu Jul 4 , 2024
    भोपाल (Bhopal) । भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) द्वारा कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के सोमवार को संसद में हिन्दु समाज (Hindu Samaj) को लेकर दिए गए बयान के विरोध में मंगलवार को प्रदेश भर में प्रदर्शन कर पुतला जलाया (demonstrated and burnt an effigy) गया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved