• img-fluid

    खत्म हुआ समझाइश का दौर, सडक़ों पर फैले सामान की जब्ती की

  • July 02, 2024

    इन्दौर। ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी सडक़ों पर उतर रहे हैैं। समझाइश के दौर को खत्म करते हुए सडक़ों पर फैले सामान की जब्ती प्रशासन ने शुरू कर दी है। प्रशासन पिछले 15 दिनों से लगातार समझाइश दे रहा है। डोडी पिटवाकर जागरूकता फैलाई जा रही है, वहीं लोगों को निर्देश दिए गए हैं कि वे दुकान का सामान सडक़ों तक फैलाकर रास्ता बाधित न करें, लेकिन यह स मझाईश अब भी कई क्षेत्रों में काम नहीं आ रही है।

    बड़ा गणपति से राजबाड़ा क्षेत्र में कल प्रशासन के अधिकारी कार्रवाई के मूड में उतरे। झोन क्रमांक 2 में कई दुकानों के काउंटर रोड पर फैला रखे थे। वहीं तख्त लगाकर दुकान का सामान डिस्प्ले किया गया था। फोल्डिंग टेबल के माध्यम से यातायात बाधित किया जा रहा है। खजूरी बाजार में कापी किताब की दुकानदारों ने सामान रोड पर फैला रखा था। जिसे हटाते् हुए एसडीएम ने सख्त कार्रवाई की। स्टील के काउंटर, तखत, पतरे, बोर्ड, कैरेट, झाडू जब्त किए गए हैं।

    Share:

    वेश्यावृत्ति में लिप्त महिलाएं बन गईं ड्रग्स पैडलर

    Tue Jul 2 , 2024
    25 महिलाओं की तलाश, पकड़े गए 250 पैडलरों ने खोला राज इन्दौर। शहर में नशे का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। अब इसमें महिलाओं की भूमिका भी लगातार बढ़ रही है। पुलिस ने अभियान चलाकर एक पखवाड़े में 250 से अधिक पैडलरों को गिरफ्तार किया है। इनसे पता चला है कि शहर में वेश्यावृत्ति […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved