• img-fluid

    बेउर जेल में 13 आरोपियों से पूछताछ, नीट पेपर लीक मामले में CBI का बड़ा एक्शन

  • June 29, 2024

    पटना: नीट पेपर लीक कांड मामले में सीबीआई की टीम अब तक की सबसे बड़ी पूछताछ कर रही है. सीबीआई की टीम ने 13 आरोपियों से अलग-अलग एंगल से सवाल पूछने में लगी है. सीबीआई की टीम आज 10:40 बजे बेउर जेल पहुंची और आरोपियों से पूछताछ शुरू की. बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम बिहार सरकार के जूनियर इंजीनियर सिकंदर प्रसाद यादवेन्दु, अमित आनंद और नीतीश कुमार समेत अन्य आरोपियों से नीट पेपर लीक मामले में अलग-अलग बिन्दुओं को लेकर सवाल पूछ रही है.


    जानकारी के अनुसार, सभी आरोपियों के वकील भी बेउर जेल पहुंचे हैं. आरोपियों के वकील की उपस्थिति में पूछताछ हो रही है. इन 13 आरोपियों में बिहार सरकार के जूनियर इंजीनियर सिकंदर प्रसाद यादवेन्दु अमित आनंद और नीतीश कुमार समेत कई लोग शामिल हैं. बेऊर जेल में पूछताछ से संबंधित तैयारी का जायजा लेने सीबीआई की टीम आज एएसपी के नेतृत्व में जेल पहुंची और जेल के अधिकारियों से मंत्रणा की. इन 13 आरोपियों से पूछताछ कर सीबीआई नीट पेपर लीक कांड के मास्टरमाइंड तक पहुंचना चाहती है.

    मिली जानकारी के अनुसार, नीट पेपर लीक मामले में आरोपियों को 3 या 4 जुलाई को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने पेश किया जाएगा. नीट पेपर लीक कांड में गिरफ्तार 7 आरोपियों को लेकर सीबीआई दिल्ली पहुंचेगी. सीबीआई की टीम कड़ी सुरक्षा के बीच सातों आरोपियों को प्लेन से दिल्ली ले जाया जाएगा. सीबीआई ने दिल्ली ले जाने की तैयारी शुरू कर दी है. कभी भी सातों आरोपियों को सीबीआई साथ में लेकर दिल्ली के लिए प्रस्थान कर सकती है.

    Share:

    6 सालों से स्वीकृत जमीन दिलवा नहीं पा रहे सांसद, उड्डयन मंत्री से नया टर्मिनल मांगने पहुंचे

    Sat Jun 29 , 2024
    एयरपोर्ट के सामने स्वीकृत 20 एकड़ जमीन न मिल पाने के कारण ही अटका है नए टर्मिनल का प्रोजेक्ट इंदौर, विकाससिंह राठौर। सांसद शंकर लालवानी गुरुवार को दिल्ली में नागरिक उड्डयन मंत्री राममोहन नायडू से मिले और इंदौर में नए एयरपोर्ट टर्मिनल के साथ इंदौर एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय दर्जा देने की मांग की। मंत्री ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved