• img-fluid

    आज फिर 8 टंकियां रहीं खाली कई इलाकों में जलसंकट

  • June 27, 2024

    इन्दौर। जलूद (Jalood) में लाइनों (lines) के कार्यों के चलते कल पानी (water) सप्लाय प्रभावित हुआ था, जिसके चलते आज शहर की 8 टंकियां (8 tanks) पूरी तरह खाली (empty) रहीं, जबकि मल्हाराश्रम की टंकियां आधी-अधूरी भर पाईं।



    नर्मदा प्रोजेक्ट के अफसरों के मुताबिक जलूद में तीसरे चरण की नर्मदा लाइनों में सुधार कार्य के चलते पंप बंद किए गए थे और इसका असर दूसरे और तीसरे चरण की लाइनों पर भी पड़ा। इसी के चलते इन्दौर में सप्लाय किए जाने वाला पानी पूरी तरह प्रभावित हुआ। आज सुबह अन्नपूर्णा, भक्त प्रहलाद नगर, छत्रीबाग, सदर बाजार, सुभाष चौक, गांधी हॉल, लोकमान्य नगर, द्रविड़ नगर की टंकियां पूरी तरह खाली रहीं, जबकि मल्हाराश्रम की टंकी आधी अधूरी भर पाई, जिसके कारण शहर की दर्जनों कालोनियों में पानी के लिए लोग परेशान होते रहे।

    Share:

    अमरवाड़ा : पटवारी की एक और अग्नि परीक्षा, मिशन अमरवाड़ा

    Thu Jun 27 , 2024
    कांग्रेस की अमरवाड़ा सीट बनी चुनौती,नाथ के नहीं रहने से पूरा भार पटवारी के कंधों पर इंदौर। संजीव मालवीय लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में फेल होने के बाद अब जीतू पटवारी (Jeetu Patwari) के सामने एक और परीक्षा आ गई है। वह है अमरवाड़ा (Amarwada) में होने वाला उपचुनाव (By-elections), जिसमें कांग्रेस के प्रत्याशी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved