• img-fluid

    जमीन पर सो रहे मां व बेटे को सांप ने काटा, हुई मौत; परिवार में पसरा मातम

  • June 25, 2024

    छिंदवाड़ा। तामिया के इटावा से बड़ी खबर सामने आई है, यहां जमीन पर सो रहे मां-बेटे सर्पदंश का शिकार हो गए, जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि तामिया के इटावा निवासी 25 वर्षीय कलाबाई पति प्रमोद युवनाती रविवार की रात घर में परिवार के सदस्यों के साथ खाना खाकर अपने आठ साल के बेटे मानवेन्द्र के साथ सो रही थी, तभी दोनों को एक साथ सांप ने डस लिया।


    मां-बेटे सर्पदंश का शिकार हुए तो चीख पड़े, जिसके बाद परिजनों ने सांप को वहां से जाते देखा और दोनों को उपचार के लिए तत्काल तामिया अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां हालत नाजुक होने के बाद दोनों को सघन इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौत के बाद मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है।

    Share:

    प्रदेश के बजट में कोई नया टैक्स नहीं लगेगा, कैबिनेट करेगी बजट पर मंथन

    Tue Jun 25 , 2024
    नगरीय निकाय बढ़ाएंगे कमाई के स्रोत भोपाल। वित्त विभाग (finance department) ने भाजपा (BJP) के संकल्प पत्र (Resolution Letter) के आधार पर मोहन सरकार (Mohan Sarkar) का बजट (budget) प्रस्ताव तैयार कर लिया है। इसमें बजट में कोई नया कर (new tax) नहीं लगाया जाएगा, लेकिन सरकार कमाई बढ़ाने के नए स्रोत बढ़ागी। खासकर नगरीय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved