• img-fluid

    छत्तीसगढ़ के सुकमा में IED विस्फोट, CRPF के दो जवान शहीद

  • June 23, 2024

    सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों द्वारा किए गए आईईडी हमले में दो जवान शहीद हो गए. शहीद जवानों के नाम विष्णु आर और शैलेंद्र बताए जा रहे हैं. नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने की नीयत से कैंप सिलगेर से टेकलगुडेम जाने वाले रास्ते पर आईईडी लगाया था, जिसकी चपेट में 201 कोबरा वाहिनी का ट्रक आ गया.


    जानकारी के मुताबिक, जगरगुंडा थाना क्षेत्र के कैंप सिलगेर से 201 कोबरा वाहिनी का अग्रिम दल आरओपी ड्यूटी के दौरान ट्रक और बाइक से कैंप टेकलगुडेम की ओर जा रहा था. मूवमेंट के दौरान रविवार दोपहर करीब 3 बजे 201 कोबरा वाहिनी का ट्रक आईईडी की चपेट में आ गया, जिसमें चालक और सह चालक मौके पर ही शहीद हो गए.

    वहीं, बताया जा रहा है कि बाकी सभी जवान सुरक्षित हैं. शहीद जवानों के नाम विष्णु आर और शैलेंद्र हैं. शहीद जवानों के शवों को मौके से निकाला जा रहा है और घटना की जानकारी जवानों के परिजनों को दे दी गई है.

    Share:

    डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना आज साकार हो रहा है - उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

    Sun Jun 23 , 2024
    लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना (Dr. Shyama Prasad Mukherjee’s Dream) आज साकार हो रहा है (Is coming True today) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर लखनऊ में पुष्पांजलि कार्यक्रम में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved