• img-fluid

    Shraddha Kapoor को दिल दे बैठा फैन, किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

  • June 21, 2024

    मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री का एक जानामाना नाम हैं। उन्होंने हाल ही में राहुल मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप (relationship) को कंफर्म किया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर शेयर करके रिलेशनशिप में होने की बात मानी थी। बॉयफ्रेंड संग रिश्ता कंफर्म (Relationship with boyfriend confirmed) करने के बाद श्रद्धा कपूर के एक फैन ने उन्हें मजेदार ढंग से प्रपोज किया है। एक्ट्रेस ने भी अपने इस फैन को उन्हीं के अंदाज में जवाब भी दिया है।

    फैन ने किया श्रद्धा कपूर को प्रपोज
    श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीर पोस्ट करने के साथ श्रद्धा कपूर ने कैप्शन में लिखा- किस किस को बारिश पसंद है। श्रद्धा की इन तस्वीरों पर उनके बहुत से फैंस ने कमेंट्स किए, लेकिन एक फैन के कमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by PeepingMoon: Bollywood News (@peepingmoonofficial)


    श्रद्धा ने दिया मजेदार जवाब
    फैन ने कमेंट सेक्शन में श्रद्धा कपूर को मजेदार अंदाज में प्रपोज किया। फैन ने लिखा- “Jesus can turn water into wine. I want to turn you into mine।” श्रद्धा कपूर ने भी इस फैन को उनके ही अंदाज में रिप्लाई किया। श्रद्धा ने फैन को कमेंट में मेंशन करते हुए लिखा- for this line, you need to pay fine। श्रद्धा कपूर ने अपने और फैंस को भी रिप्लाई किया है। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- “तूझे देखा तो ये जाना सनम।” इसपर श्रद्धा कपूर ने रिप्लाई किया- “प्यार होता है दीवाना सनम।”



    इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें
    श्रद्धा कपूर ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो गोल्डन कलर की ब्रालेट के साथ पिंक कलर की फ्लोरल लॉन्ग जैकेट और मैचिंग पैंट्स पहने नजर आ रही हैं। इस आउटफिट में श्रद्धा कपूर बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। उनके बहुत से फैंस ने इन तस्वीरों पर प्यार लुटाया है।

    राहुल मोदी संग रिलेशनशिप में हैं श्रद्धा कपूर
    बता दें, श्रद्धा कपूर फिल्म राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं। श्रद्धा कपूर ने हाल ही में राहुल मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उसपर उन्होंने कैप्शन लिखा था- “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार।”

    Share:

    मध्यप्रदेश की 16 यूनिवर्सिटी को यूजीसी ने डिफाल्टर घोषित किया, इंदौर की तीन

    Fri Jun 21 , 2024
    नई दिल्ली। यूजीसी (UGC) ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 16 यूनिवर्सिटी (16 universities) को डिफाल्टर (defaulters) घोषित किया है। इनमें से 6 सरकारी यूनिवर्सिटी भी शामिल हैं। इनमें इंदौर (Indore) की तीन प्रायवेट यूनिवर्सिटी भी शामिल हैं। सरकारी यूनिवर्सिटी में भोपाल की माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता यूनिवर्सिटी, आरजीपीवी भोपाल, जबलपुर की मध्यप्रदेश मेडिकल साइंस यूनिवर्सिटी, नानाजी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved