• img-fluid

    बीजेपी, हरियाणा सरकार , दिल्ली के एलजी और प्रधानमंत्री सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं दिल्ली जल संकट के लिए : आप नेता संजय सिंह

  • June 20, 2024


    नई दिल्ली । आप नेता संजय सिंह (AAP leader Sanjay Singh) ने दिल्ली में जल संकट के लिए (For Delhi Water Crisis) बीजेपी (BJP), हरियाणा सरकार (Haryana Government), दिल्ली के एलजी और प्रधानमंत्री (Delhi LG and Prime Minister) को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है (Are directly Responsible) । दिल्ली में जल संकट बरकरार है और अब दिल्ली के वीआईपी इलाकों में भी सिर्फ एक टाइम ही जलापूर्ति हो रही है, जिसके चलते जल्द ही वहां पर भी जल संकट का असर देखने को मिल सकता है।


    संजय सिंह ने कहा है कि दिल्ली में जल संकट बीजेपी द्वारा प्रायोजित है। हमारे बार-बार निवेदन करने के बाद भी हरियाणा की बीजेपी सरकार ने दिल्ली के हक का पानी नहीं छोड़ा। बीजेपी वालों ने दिल्ली के 3 करोड़ लोगों का पानी रोक कर पाप किया है। उन्होंने कहा कि इस विषय के बारे में खुद को प्रधानसेवक कहने वाले कुछ नहीं कर रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि दिल्ली वालों का क्या गुनाह है? उन्होंने तो बीजेपी को सातों सीट जिताई है। उसके बाद भी उन्हें उनके हक का पानी नहीं मिल रहा।

    संजय सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने दिल्ली की सातों सीटें जीतते ही सबसे पहले दिल्ली के हक का पानी रुकवा दिया। हरियाणा की बीजेपी सरकार दिल्ली के हक का पानी रोके हुए है। दिल्ली की जनता को समझना है कि बीजेपी कितनी क्रूर है। बीजेपी वाले इस संकट को सुलझाने के लिए नहीं, बल्कि बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। ये सप्लाई पाइपलाइन तोड़ रहे हैं। डीजेबी के दफ़्तर में तोड़फोड़ कर रहे हैं और कर्मचारियों को धमका रहे हैं।

    संजय सिंह ने कहा “आप” के लोग दिन रात एक कर इस जल संकट को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। जल मंत्री आतिशी ने हरियाणा की बीजेपी सरकार, केंद्र सरकार और एलजी से दिल्ली के लोगों के हक के पानी के लिए गुहार लगाई लेकिन उन्होंने दिल्ली के 28 लाख लोगों के हक़ का पानी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों के हक का पानी रोके जाने के खिलाफ कल से जल मंत्री आतिशी का अनिश्चितकालीन अनशन शुरू हो रहा है।

    Share:

    मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा दिल्ली की एक अदालत ने

    Thu Jun 20 , 2024
    नई दिल्ली । दिल्ली की एक अदालत (Delhi Court) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर (On Chief Minister Arvind Kejriwal’s Bail Plea) फैसला सुरक्षित रखा (Reserves Verdict) । अदालत ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका और चिकित्सा जांच के दौरान उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को मौजूद रहने की अनुमति के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved