• img-fluid

    अब रात्रिकालीन सफाई के साथ कचरा ट्रांसफर स्टेशनों की व्यवस्था सुधरेगी

  • June 20, 2024

    • राजस्व संग्रहण, पौधारोपण सहित विकास कार्यों पर झोन अध्यक्षों की भी बैठक ली महापौर ने

    इंदौर। निगमायुक्त शिवम वर्मा ने आज सुबह साढ़े 5 बजे से शहर के विभिन्न इलाकों में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। साथ ही कचरा ट्रांसफर स्टेशन भी देखे। उन्होंने रात्रिकालीन सफाई व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिए जाने और ट्रांसफर स्टेशनों की व्यवस्था में सुधार करने को भी कहा, तो महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने विकास कार्यों को लेकर झोन अध्यक्षों के साथ बैठक की। महापौर ने बेहतर यातायात और पार्किंग व्यवस्था के मद्देनजर ट्रैफिक और राजस्व विभाग की संयुक्त बैठक ली, जिसमें महापौर परिषद् सदस्य निरंजनसिंह चौहान और राकेश जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद रहे। व्यवसायिक क्षेत्रों, जैसे जेल रोड, सराफा या अन्य जगह पार्किंग व्यवस्था बेहतर करने के सुझाव भी प्राप्त हुए, जिसके आधार पर कार्य योजना तैयार की जाएगी।

    साथ ही विभिन्न झोनों में चल रहे विकाय कार्य, राजस्व संग्रहण, पौधारोपण और अन्य विषयों पर झोन अध्यक्षों के साथ बैठक भी की, जिसमें सभापति मुन्नालाल यादव, महापौर प्रतिनिधि भरत पारख सहित झोन अध्यक्ष और अन्य मौजूद रहे। वहीं आज सुबह आयुक्त ने संगम नगर कचरा ट्रांसफर स्टेशन, बाणेश्वरी कुंड, मरीमाता, राज मोहल्ला चौराहा, जवाहर मार्ग और अन्य क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त श्री सिद्धार्थ जैन, अधीक्षण यंत्री श्री महेश शर्मा, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर अखिलेश उपाध्याय एवं अन्य उपस्थित थे। आयुक्त ने सुबह 5.40 से ही मैदान संभाल लिया था।

    Share:

    मध्यप्रदेश बजट, किसी पर नहीं बढ़ेगा करों का बोझ : देवड़ा

    Thu Jun 20 , 2024
    भोपाल। जुलाई के मध्य में पेश होने वाले मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बजट ( budget) में इस बार किसी पर किसी तरह कर का बोझ (burden) नहीं डाला जाएगा। यह बात वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा (Finance Minister Jagdish Deora) ने कही। उन्होंने कहा कि बजट पर आम जनता के सुझाव मांगे गए हैं और सभी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved