• img-fluid

    इंदौर: मयूर अस्पताल में तोडफ़ोड़, मरीज की मौत के बाद हंगामा

  • June 20, 2024

    • हार्निया के पेशेंट का अस्पताल में हुआ ऑपरेशन
    • परिजन बोले-ठीक होने के बाद कैसे हो गई मौत

    इंदौर। रात को निजी अस्पताल (private hospital) में हुई एक मरीज (patient) की मौत के बाद गुस्साए परिजन (Angry relatives) ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और डॉक्टरों (Doctors) पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए तोडफ़ोड़ की।



    50 साल के रशीद शेख निवासी भूरी टेकरी के शव का एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। उसके परिजन का कहना है कि उन्हें हार्निया के ऑपरेशन के लिए कुछ दिनों पहले बंगाली चौराहे पर मयूर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ऑपरेशन होने के बाद रशीद की तबीयत में सुधार भी आया था। आज अस्पताल से छुट्टी होने वाली थी। परिजन शकील का आरोप है कि कल रात को अस्पताल वालों ने एकाएक 30 हजार रुपए की मांग की। इस पर उन्हें कहा कि पहले ही काफी पैसे जमा कर चुके हैं, अब हमारे पास पैसे नहीं हैं। कुछ देर बाद रशीद को एक वार्ड में लेकर गए और बाद में रात करीब 12 बजे आकर कह दिया कि उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, इसके बाद मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजन ने अस्पताल के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा और तोडफ़ोड़ की। उनका यह भी आरोप है कि बाद में मांगे गए पैसे जमा नहीं करने पर या तो इलाज बंद करने या फिर गलत इलाज करने से मौत हुई।

    Share:

    पाकिस्तान से उड़कर आया गुब्बारा, उर्दू में लिखी थी ऐसी बात; पढ़ते ही उड़ गए लोगों के होश

    Thu Jun 20 , 2024
    जोधपुर: भारत और पड़ोसी देश पाकिस्तान के बीच का रिश्ता किसी से छिपा हुआ नहीं है. दोनों ही देशों के बीच तनाव की स्थिति लगातार बनी रहती है. पाकिस्तान भारत की पीठ में छुरा मारने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता है. कभी बॉर्डर पर सीजफायर का उल्लंघन करता है तो कभी पक्षियों में ड्रोन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved