• img-fluid

    अनाप-शनाप बिल भेजने और निगम की ज्यादती के खिलाफ कल प्रदर्शन

  • June 19, 2024

    कांगे्रस पार्षदों के साथ कांग्रेसी निगम मुख्यालय पहुंचेंगे

    इंदौर। निगम (Corporation) का राजस्व साफ्टवेयर (revenue software) हैक होने के बाद लोगों को अनाप-शनाप बिल (absurd bill) भेजे जा रहे हैं, जिसका वे भुगतान कर चुके हैं। इससे शहर के अधिकांश लोग परेशान हो रहे हैं। निगम की ज्यादती को लेकर कल कांग्रेस पार्षद दल (Congress Councillors Group) और कांग्रेस नेता निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन भी करने जा रहे हैं।


    इंदौर नगर निगम ने भले ही खुद का साफ्टवेयर तैयार करने की घोषणा कर दी है, लेकिन आम नागरिकों द्वारा जो कर जमा करवाया जा चुका है, उसके पोर्टल पर नहीं दिखने से लोग परेशान हो रहे हैं। ऐसे लोगों को कर चुकाने का नोटिस दिया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने बताया कि पूरे शहर के लोग परेशान हैं और ईमानदारी से संपत्ति तथा जलकर कमाने वाला नागरिक भी निगम की इस कारस्तानी को लेकर तंग आ गया है। इसको लेकर झोनल और निगम कार्यालय पर रोज विवाद हो रहे हैं। इसी ज्यादती के खिलाफ कल कांगे्रस नगर निगम पर प्रदर्शन करने जा रही है। चौकसे ने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामी के कारण यह पोर्टल दिसंबर महीने से बंद पड़ा है और इस बीच कई लोग टैक्स जमा कर चुके हैं। निगम ने न तो इस मामले में साइबर सेल में शिकायत की और न ही डाटा को रिकवर किया। इसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। इसी को लेकर कांग्रेस पार्षद दल और कांग्रेस कमेटी कल निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन कर मांग करेगी कि इस प्रकार के नोटिस और एसएमएस लोगों को भेजना बंद किया जाए, ताकि वे परेशान न हों। पुराने डाटा को रिकवर किया जाए, क्योंकि इंदौर में अधिकांश लोगों ने टैक्स जमा कर दिया था। इस मामले में निगमायुक्त को ज्ञापन दिया जाएगा।

    सहकारिता चुनाव को लेकर आज भाजपा की बैठक
    इंदौर। आने वाले समय में सहकारिता चुनाव का कार्यक्रम तय होना है। वहीं पार्टी के कई कार्यक्रम भी इसी दौरान आयोजित होंगे। इसी को लेकर आज दीनदयाल भवन पर भाजपा की जिला कार्यकारिणी की बैठक रखी गई है। जिलाध्यक्ष चिंटू वर्मा ने बताया कि बैठक में संभाग प्रभारी राघवेंद्र गौतम, जिला प्रभारी रायसिंह सेंधव भी मौजूद रहेंगे।

    Share:

    क्रिकेटर्स की बायोपिक के लिए कार्तिक ने सुझाए नाम, विराट और रोहित के लिए इन्हें बताया बेहतर

    Wed Jun 19 , 2024
    डेस्क। बीते कुछ सालों में बायोपिक फिल्मों का चलन बढ़ा है। इस दौरान कई भारतीय खिलाड़ियों पर बायोपिक बनी हैं और बॉक्स ऑफिस पर सफल भी हुई हैं। हाल में ही रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ भी इनमें शामिल है। यह फिल्म फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved