• img-fluid

    पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना को 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा

  • June 19, 2024

    बेंगलुरु (Bengaluru)। यहां की एक विशेष अदालत ने बलात्कार और यौन शोषण (rape and sexual abuse) के आरोपों का सामना कर रहे पूर्व जद(S) सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को मंगलवार को 24 जून तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 42वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने 12 जून को उन्हें 18 जून तक विशेष जांच दल (SIT) की हिरासत में भेज दिया था, जो उनके खिलाफ मामलों की जांच कर रही है।



    बता दें कि हसन के मतदान के एक दिन बाद 27 अप्रैल को वह जर्मनी के लिए रवाना हो गया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो के माध्यम से एसआईटी द्वारा अनुरोध किए जाने के बाद इंटरपोल ने उसके ठिकाने के बारे में जानकारी मांगने के लिए पहले ही ‘ब्लू कॉर्नर नोटिस’ जारी कर दिया था।

    रेवन्ना को 28 अप्रैल को हसन जिले के होलेनरसिपुरा में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन पर 47 वर्षीय पूर्व नौकरानी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप था। उन पर यौन उत्पीड़न के तीन मामले दर्ज हैं। उनके खिलाफ बलात्कार का भी आरोप है।

    यौन शोषण के मामले तब प्रकाश में आए जब 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले रेवन्ना से जुड़े कथित अश्लील वीडियो वाले पेन-ड्राइव हसन में प्रसारित किए गए। उनके खिलाफ मामले दर्ज होने के बाद जेडीएस ने उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया।

    Share:

    Haryana: विधानसभा चुनाव से पहले किरण और श्रुति चौधरी ने छोड़ी कांग्रेस, जानें क्या बोले भूपिंदर हुड्डा

    Wed Jun 19 , 2024
    नई दिल्ली (New Delhi)। हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से ठीक पहले कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है. एमएलए किरण चौधरी (MLA Kiran Chaudhary) और उनकी पूर्व सांसद बेटी श्रुति चौधरी (Former MP daughter Shruti Chaudhary) ने पार्टी छोड़ दी है. दोनों आज यानी बुधवार को दिल्ली में बीजेपी जॉइन करेंगी. इसे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved